scorecardresearch
 

जया के बचाव में उतरी उद्धव सरकार, मंत्री बोले- 'बच्चन परिवार को देंगे पूरी सुरक्षा'

इस बीच कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख ने बड़ा बयान दिया है. इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा है कि मुंबई पुलिस बच्चन परिवार को ज्यादा सुरक्षा प्रदान करेगी.

जया बच्चन जया बच्चन

एक्ट्रेस जया बच्चन के सदन में ड्रग बयान ने ऐसा बवाल खड़ा कर दिया है कि अब महाराष्ट्र में बैठी ठाकरे सरकार बच्चन परिवार को सुरक्षा देने पर विचार कर रही है. जया बच्चन के ड्रग बयान पर काफी विवाद देखने को मिला है. उन्होंने रवि किशन जैसे नेताओं पर बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप लगा दिया है. उनके बयान पर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. कोई उनका सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन्हें आईना दिखाने की कोशिश.

जया बच्चन के समर्थन में ठाकरे सरकार?

इस बीच कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख ने बड़ा बयान दिया है. आजतक से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा है कि मुंबई पुलिस बच्चन परिवार को ज्यादा सुरक्षा प्रदान करेगी. वे कहते हैं- मुंबई पुलिस की तरफ से बच्चन परिवार ज्यादा सुरक्षा दी जाएगी. जया बच्चन के राज्यसभा में दिए गए बयान के बाद से उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. अब मंत्री सिर्फ यही नहीं रुके. उन्होंने यहां तक कह दिया है कि साइबर सेल शिकायत दर्ज करके हर उस पोस्ट की जांच करेगा जिसके जरिए बच्चन परिवार को निशाने पर लिया जा रहा है.

बच्चन परिवार को दी जाएगी सुरक्षा

अगर ठाकरे सरकार की तरफ से बच्चन परिवार को और सुरक्षा दी जाती है, तो इस पर भी बवाल होना लाजिमी होगा. ड्रग विवाद के अलावा फिर सरकार के इस फैसले पर भी सिसायत शुरू हो जाएगी. मालूम हो कि इससे पहले जब कंगना रनौत को केंद्र सरकार की तरफ से सुरक्षा दी गई थी,तब भी महाराष्ट्र सरकार के कुछ मंत्रियों ने अपनी आपत्ति दर्ज करवाई थी. ऐसे में अब जब बच्चन परिवार को एक बयान के बाद सुरक्षा देने की बात कही जा रही है,तो इस पर भी विवाद खड़ा होना लाजिमी हो जाएगा.

मालूम हो कि जया बच्चन सदन में रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने उसी थाली में छेद किया है जिसमे खाया है. उनका ये बयान तब आया था जब रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स को एक बड़ी समस्या बता दिया था. दोनों नेताओं के बीच ये आरोप-प्रत्यारोप का खेल अभी भी जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें