scorecardresearch
 

जोया अख्तर की फिल्म The Archies से डेब्यू को तैयार शाहरुख खान की बेटी, अमिताभ का नाती?

जोया की इस फिल्म का नाम द आर्चीज होगा. ये चार दोस्तों की कहानी होगी. जिसमें उनकी टीनएज लाइफ को दिखाया जाएगा. इसमें लव ट्राएंगल का तड़का भी लगेगा. आर्ची गैंग का ये देसी वर्जन इंडियन फैंस को खूब भाने वाला है. इस म्यूजिकल ड्रामा को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है.

X
सुहाना खान-अगस्तया नंदा सुहाना खान-अगस्तया नंदा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जोया अख्तर ने किया नई फिल्म का ऐलान
  • सुहाना खान, खुशी कपूर के डेब्यू करने की चर्चा
  • बिग बी के नाती का नाम भी चर्चा में

बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है. वे आर्ची कॉमिक्स को फिल्म की शक्ल देने जा रही हैं. जोया का ये प्रोजेक्ट नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट की जानकारी देते हुए जोया ने आर्ची कॉमिक्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. 

जोया की नई फिल्म में होंगे सुहाना-खुशी!

अपनी पोस्ट में जोया अख्तर ने फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा नहीं किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि जोया की मूवी में सुहाना खान (शाहरुख खान की बेटी), अगस्तया नंदा (अमिताभ बच्चन के नाती) और खुशी कपूर (बोनी कपूर की बेटी) लीड रोल में होंगे. चर्चा थी कि ये तीनों स्टारकिड जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करेंगे. इस फेहरिस्त में इब्राहिम अली खान का नाम भी सामने आया था. हालांकि अभी तक सुहाना, खुशी और अगस्तया की कास्टिंग पर ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. ना ही इन स्टारकिड ने अपनी कास्टिंग पर रिएक्ट किया है.

Sara Ali Khan को फैंस ने दिया समोसा पाव, लेकर खुश हुईं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जोया की इस फिल्म का नाम द आर्चीज होगा. ये चार दोस्तों की कहानी होगी. जिसमें उनकी टीनएज लाइफ को दिखाया जाएगा. इसमें लव ट्राएंगल का तड़का भी लगेगा. आर्ची गैंग का ये देसी वर्जन इंडियन फैंस को खूब भाने वाला है. इस म्यूजिकल ड्रामा को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है. इस प्रोजेक्ट के लिए जोया ने रीमा कागती के साथ हाथ मिलाया है. जोया की नई फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर चहल कदमी बढ़ गई है.

Shamita Shetty के सिर चढ़कर बोल रहा सलमान का सपोर्ट, Umar Riaz को खुलेआम दी धमकी
 

सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण, माहीप कपूर समेत कई सेलेब्स ने अपनी एक्साइटमेंट को कमेंट सेक्शन में दिखाया है. जोया अपने इस प्रोजेक्ट के लिए सुपर एक्साइटेड हैं. जोया ने अपने एक बयान में कहा था कि आर्ची कॉमिक्स उनके बचपन और टीनएज का अहम हिस्सा रही है. इसके कैरेक्टर्स आइकॉनिक हैं जिन्हें ग्लोबली लोगों का प्यार मिला. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें