scorecardresearch
 

सोनू सूद से मांगा चुनावी टिकट तो एक्टर ने खड़े कर दिए हाथ, दिलचस्प है वजह

हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया जब एक यूजर ने सोनू सूद से इलेक्शन का टिकट मांग लिया. हालांकि एक्टर जो जवाब दिया वो उससे भी ज्यादा फनी है. अब ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोनू सूद सोनू सूद

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए. सोनू सूद ने लाखों प्रवासी मजदूरों की मदद की. उन्होंने इन मजदूरों को न सिर्फ सही सलामत उनके घर पहुंचाया बल्कि उनके रहने खाने और कामकाज की भी व्यवस्था की. सोनू ने तब जो काम शुरू किया उसे किसी न किसी स्तर पर अब भी जारी रखे हुए हैं.

हालांकि तमाम लोग ऐसे भी हैं जिन्हें असल में मदद की जरूरत नहीं है लेकिन फिर भी वह सोनू सूद को ट्वीट करके किसी न किसी तरह की मदद उनसे मांग लेते हैं. कुछ मामले तो काफी फनी होते हैं जिन्हें सोनू सूद रीट्वीट भी करते हैं. हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया जब एक यूजर ने सोनू सूद से इलेक्शन का टिकट मांग लिया.

इस यूजर ने ट्वीट किया, "सोनू सर इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना है! और जीत कर सेवा करनी है, बस सोनू सर आप सिर्फ मुझे #भाजपा से #टिकट दिला दो." ये ट्वीट देखकर सोनू सूद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने रीट्वीट करते हुए लिखा, "बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई."

उधर सोनू सूद को टैग करके इस तरह का ट्वीट करने के लिए अन्य यूजर्स ने उस यूजर की क्लास लगा दी. एक यूजर ने उसे जवाब देते हुए लिखा, "सर सेवा करने के लिए राजनेता बनना जरूरी नहीं है... और कम से कम सोनू भाई को टैग करके ऐसे काम मत करो... वो खुद एक मिसाल हैं बिना स्वार्थ के सेवा करने वालों की.. दिल से बहुत आभार हैं आपको सोनू सूद."

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें