scorecardresearch
 

आधी रात को किचन से 'चोरी' करते पकड़ी गईं सोनाक्षी सिन्हा, वायरल हुआ ये वीडियो

वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा आधी रात को किचन से खाने-पीने की चीजें चुराती नजर आ रही हैं. वह चुपके से किचन में घुसती हैं और फिर कुछ पैकेट चिप्स, थोड़ा सा दही और अन्य कुछ चीजें लेकर वहां से रफूचक्कर हो जाती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें अक्सर इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक ताजा वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि उन्हें मिडनाइट मंचिंग का कितना शौक है. वीडियो काफी फनी है और इसे कुछ ही देर में लाखों लाइक्स और शेयर्स मिल चुके हैं.

वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा आधी रात को किचन से खाने-पीने की चीजें चुराती नजर आ रही हैं. वह चुपके से किचन में घुसती हैं और फिर कुछ पैकेट चिप्स, थोड़ा सा दही और अन्य कुछ चीजें लेकर वहां से रफूचक्कर हो जाती हैं. वीडियो के कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा, "पकड़ी गई. हां हां मैं मिडनाइट स्नैकर हूं. बिलकुल आपकी तरह. सिर्फ फर्क ये है कि आप उसका रील नहीं बनाते." कमेंट बॉक्स में फैन्स ने सोनाक्षी के इस रील पर फनी रिएक्शन्स दिए हैं. 

बता दें कि बीते दिनों सोनाक्षी सिन्हा के पॉलिटिक्स में एंट्री लेने को लेकर काफी चर्चा रही. सोनाक्षी के पिता बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा लंबे वक्त तक एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय रहे लेकिन बाद में उन्होंने पॉलिटिक्स में एंट्री ले ली और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं. सोशल मीडिया पर आ रही खबरों में माना जा रहा था कि अपने पिता की तरह सोनाक्षी भी जल्द ही राजनीति में कदम रखने जा रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

नहीं कर रहीं पॉलिटिक्स में एंट्री

हालांकि सोनाक्षी ने इन खबरों का खंडन करते हुए बताया, "मेरे ऐसे कोई प्लान्स नहीं हैं." भाई लव सिन्हा की राजनीति में एंट्री पर सोनाक्षी ने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि लव ने ये स्टेप उठाया. क्योंकि इसके लिए लव के पास योग्यता है. राजनीति में क्या चल रहा है इससे वो अच्छे से कनेक्टेड है और उसे पूरी जानकारी है.

देखें: आजतक LIVE TV

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें