scorecardresearch
 

लता मंगेशकर की हेल्थ पर स्मृति ईरानी ने किया रिएक्ट, फैन्स से की खास अपील

डॉक्टर्स की टीम की तरफ से लता मंगेशकर के हेल्थ अपडेट्स लगातार सामने आ रहे हैं. अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सभी फैंस से गुजारिश की है कि वे किसी भी तरह की झूठी अफवाहों से बचें. वे सब्र रखें और लता मंगेशकर की अच्छी सेहत की कामना करें.

X
लता मंगेशकर लता मंगेशकर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना पॉजिटिव होने के बाद किया गया एडमिट
  • फैन्स कर रहे सिंगर की सलामती के लिए प्रार्थना

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर कोरोना की चपेट में आने के बाद से अस्पताल में एडमिट हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. लता मंगेशकर की सेहत को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं क्योंकि काफी समय से वे ICU में हैं. डॉक्टर्स की टीम की तरफ से लता मंगेशकर के हेल्थ अपडेट्स लगातार सामने आ रहे हैं. अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सभी फैंस से गुजारिश की है कि वे किसी भी तरह की झूठी अफवाहों से बचें. वे सब्र रखें और लता मंगेशकर की अच्छी सेहत की कामना करें.

डॉक्टर ने जारी किया स्टेटमेंट 

पहले डॉक्टर प्रतीत समदानी ने लता मंगेशकर की हेल्थ कंडीशन पर कमेंट करते हुए कहा कि- 'लता जी अभी भी ICU में हैं और उनकी सेहत में पहले से ज्यादा सुधार देखने को मिल रहा है. हम पूरी कोशिश में लगे हुए हैं कि लता जी जल्दी स्वस्थ हो जाएं और अपने घर वापस जा सकें.' डॉक्टर्स ने तो अपनी ओर से अपडेट दे दिया है मगर फैंस लता मंगेशकर की हेल्थ को लेकर कई तरह की अफवाहें फैला रहे हैं. ऐसे में अब स्मृति ईरानी ने लता दी की फैमिली की ओर से सभी फैंस से खास गुजारिश की है. 

स्मृति ईरानी की पोस्ट
स्मृति ईरानी की पोस्ट

स्मृति ईरानी ने इसपर लिखा कि- लता दी की फैमिली की ओर से ये रिक्वेस्ट है कि ना तो किसी तरह की अफवाह फैलाएं और ना किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास करें. वो अब पहले से ज्यादा बेहतर रिस्पॉन्ड कर रही हैं और ऐसा प्रतीत होता है कि जल्द ही घर वापसी भी करेंगी. आप सभी उनके लिए दुआ करें और किसी भी तरह की अफवाहों से बचें. बता दें कि लता मंगेशकर को हॉस्पिटल में एडमिट हुए काफी समय हो चुका है.

Bhuvan Bam Birthday: कभी रेस्तरां में गाने वाले भुवन बाम आज सबसे बड़े यूट्यूबर, यूं पाई शोहरत

देशभर में कोरोना का आतंक

भारत में कोरोना के कई सारे मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. देश में रोजाना कोरोना मरीजों की संख्या 3 लाख से ऊपर जा रही है. ऐसा माना जा रहा है कि कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है. फरवरी का महीना भी कोरोना के लिहाज से काफी क्रूशियल माना जा रहा है. लता मंगेशकर के अलावा कई सारे बॉलीवुड स्टार्स पिछले कुछ समय में इसकी चपेट में आए. इसके अलावा कई सारी बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज को भी पोस्टपोन कर दिया गया है और रिलीज डेट को फरवरी के बाद रखा गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें