scorecardresearch
 

हार्ट अटैक पड़ने की अफवाह पर बोले Udit Narayan- मैं तो हंस रहा हूं, मेरी उम्र बढ़ गई है

उदित नारायण ने हार्ट अटैक आने की खबरों पर रिएक्ट किया है. उन्होंने हार्ट अटैक की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है. सिंगर ने कहा कि वो तो इतना हंसते हैं तो फिर उन्हें हार्ट अटैक कैसे आ सकता है. सिंगर के ठीक होने का सच जानकर फैंस भी काफी खुश हैं.

X
उदित नारायण
उदित नारायण

उदित नारायण फैंस के दिलों में बसते हैं. सिंगर के गाने और उनकी आवाज आज भी लोगों के दिलों को छू जाती है. ऐसे में जब उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो उनके फैंस के होश ही उड़ गए. लेकिन राहत की बात ये है कि उदित नारायण बिल्कुल ठीक हैं. सिंगर ने अब हार्ट अटैक आने की खबरों पर रिएक्ट किया है. 

हार्ट अटैक की खबरों पर क्या बोले उदित नारायण?

उदित नारायण ने आजतक संग बातचीत में हार्ट अटैक आने की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है. सिंगर ने कहा कि वो तो इतना हंसते हैं तो फिर उन्हें हार्ट अटैक कैसे आ सकता है. उदित नारायण ने कहा- मैं तो हंस रहा हूं. दशहरा फेस्टिवल में इस तरह की निगेटिव अफवाहों से मेरी उम्र बढ़ गई है, जो आदमी इतना हंसता है, उसे हार्ट अटैक कैसे आ सकता है. कल ही मुझे दिपाली ने ही कॉल करके कहा कि तुम्हारे लिए बहुत बुरी खबर है. लोग मुझे कॉल और मैसेज करके तुम्हारे हार्ट अटैक के बारे में पूछ रहे हैं. मुझे भी लगातार कॉल्स आ रहे हैं.

उदित नारायण ने आगे कहा-  कई बार लोगों के बारे में ऐसी अफवाहें आती रहती हैं, जिसे सुनकर दुख होता है. मुझे समझ नहीं आता कि आखिर क्यों किसी ने ऐसा किया होगा. मैंने फैमिली ग्रुप में भी अपना वीडियो डालकर उन्हें अपने कुशल मंगल होने की खबर दे दी है. इससे पहले भी 2011 में कुछ गुंडे पकड़े गए थे, जिन्होंने कहा था कि उन्हें मुझे मारने की सुपारी दी गई थी. तब भी परिवार वाले थोड़ा टेंशन में आ गए थे. मुझे खुद फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन परिवार वाले थोड़ा परेशान हो जाते हैं.

कैसे फैली सिंगर के हार्ट अटैक की अफवाह?
उदित नारायण से पहले उनके मैनेजर ने भी इन खबरों को गलत बताया था. मैनेजर ने यह भी जानकारी दी थी कि आखिर कैसे उदित नारायण के हार्ट अटैक की अफवाह वायरल हुई. सिंगर के मैनेजर ने बताया- हमें लगता है कि नेपाल से ये अफवाह फैलाई गई है, क्योंकि जिस नंबर से यह मैसेज सर्कुलेट हो रहा है, वो नेपाल का ही कोड नंबर है. उदित जी कल रात से चिंता में हैं कि आखिर कौन है और क्यों इस तरह की गलत खबर देकर लोगों को परेशान कर रहा है.

उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की खबरों ने उनके तमाम चाहनेवालों के दिल तोड़ दिए थे. लेकिन अब सिंगर के ठीक होने का सच जानकर सभी ने राहत की सांस ली है. हमेशा हंसते-मुस्कराते रहने वाले उदित नारायण की फैंस सलामती की दुआएं कर रहे हैं.

उदित नारायण ने 90s के कई ब्लॉकबस्टर गानों को अपनी आवाज दी है. उनके गाने हर उम्र के लोगों के फेवरेट हैं. हम तो यही कहेंगे कि उदित नारायण हमेशा ही अपने गानों से फैंस को खुश करते रहें और उन्हें भी फैंस का खूब प्यार मिलता रहे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें