scorecardresearch
 

शिल्पा शेट्टी ने घर पर रखी कंजक पूजा, कन्याओं को खिलाया 'हलवा-पूरी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बुधवार को अपने घर पर अष्टमी पूजा का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसमें छोटी-छोटी बच्चियां और लड़के शामिल थे. सभी बच्चों को 'जय माता दी' वाले स्टोल्स दिए गए थे और साथ ही उन्हें हलवा और चना-पूरी खिलाया गया. खाने के लिए एक पंक्ति में बैठे हुए बच्चों को शिल्पा ने खुद पूरियां परोसीं.

शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिल्पा ने मनाया नवरात्रि का त्योहार
  • कन्याओं को खिलाया हलवा पूरी
  • वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बुधवार को अपने घर पर अष्टमी पूजा का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसमें छोटी-छोटी बच्चियां और लड़के शामिल थे. सभी बच्चों को 'जय माता दी' वाले स्टोल्स दिए गए थे और साथ ही उन्हें हलवा और चना-पूरी खिलाया गया. खाने के लिए एक लाइन में बैठे हुए बच्चों को शिल्पा ने खुद पूरियां परोसीं. एक अन्य वीडियो में शिल्पा ने बच्चों की आरती उतारी और इसी बीच वे आपस में हंसते हुए नजर आए. शिल्पा इससे पहले घर में नवरात्रि सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुकी हैं. सोमवार को उन्होंने अपना, अपने बेटे वियान और अपनी बेटी समीशा की भगवान की आरती करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. 

वीडियो हुआ वायरल
वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "माय मंडे मोटिवेशन. मेरे बच्चे और विश्वास. मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मेरे बच्चे उन्हीं मूल्यों और परंपराओं के साथ बड़े हों, जो हमारे माता-पिता ने हममें पैदा किए थे. छोटी उम्र से ही उन दोनों में विश्वास के बीज बोना कुछ ऐसा था जिसे करने का मेरा हमेशा से इरादा था, क्योंकि मैं जानती हूं कि विश्वास मजबूत होता जाता है, जैसे-जैसे हम बड़े होते जाते हैं. आप सभी को सोमवार की हार्दिक शुभकामनाएं.''

बता दें कि हालिया समय में शिल्पा शेट्टी और उनके पति काफी विवादों में रहे हैं. दरअसल, पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में राज कुंद्रा का नाम आने के बाद कई दिनों तक जेल की सजा तक काटनी पड़ गई थी. तकरीबन एक महीने तक जेल में रहने के बाद हाल में ही राज को जमानत मिली है.

Shilpa Shetty को आई पिता की याद, पुण्यतिथि पर वीडियो शेयर कर कहा- हमारे दिल में आप हमेशा रहेंगे

शिल्पा इस मामले में कुछ समय तक चुप रहीं, लेकिन बाद में एक बयान में कहा, "मेरा स्टैंड. मैंने अभी तक कोई कॉमेंट नहीं किया है और इस मामले में ऐसा करने से बचना जारी रखूंगी क्योंकि यह न्यायाधीन है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे कोट्स देना बंद करें. एक सेलिब्रिटी के रूप में अपनी फिलोस्फी को दोहराते हुए, 'कभी शिकायत न करें, न कभी समझाएं.' मैं केवल इतना कहूंगी कि जांच चल रही है. मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें