scorecardresearch
 

इटली के इस होटल में जाकर पछताईं Mira Rajput, नहीं मिला वेज खाना, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

मीरा राजपूत जबसे इटली पहुंची हैं. वहां से लगातार फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर रही हैं. मीरा की ट्रिप अच्छी जा रही थी. बस कमी थी, तो अच्छे वेज खाने की. शाहिद कपूर की वाइफ वेजिटेरियन हैं और दुख इस बात का है कि इटली के होटल में उन्हें ढंग का वेज फूड नहीं मिला.

X
मीरा राजपूत
मीरा राजपूत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फैमिली के साथ इटली घूमने निकलीं मीरा
  • इंस्टा पोस्ट पर मीरा ने निकाली भड़ास

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा ना होकर भी हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. आज कल मीरा राजपूत फैमिली के साथ इटली की खूबसूरती का मजा ले रही हैं. इटली ट्रिप के दौरान मीरा के साथ ऐसा कुछ हुआ कि वो अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाईं. बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल दी. 

क्यों गुस्से में हैं मीरा राजपूत
मीरा राजपूत जबसे इटली पहुंची हैं. वहां से लगातार फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर रही हैं. मीरा की ट्रिप अच्छी जा रही थी. बस कमी थी, तो अच्छे वेज खाने की. शाहिद कपूर की वाइफ वेजिटेरियन हैं और दुख इस बात का है कि इटली के होटल में उन्हें ढंग का वेज फूड नहीं मिला. मीरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में होटल को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर की है.

मीरा राजपूत की इंस्टाग्राम पोस्ट

Shenaz Treasury Prosopagnosia: मुश्किल दौर से गुजर रहीं शाहिद कपूर के साथ डेब्यू करने वाली ये एक्ट्रेस, हुई गंभीर बीमारी

मीरा लिखती हैं, अगर आप वेजिटेरियन हैं, तो इस होटल को स्किप करें. फूड ऑप्शन लिमिटेड हैं. बिना वेजिटेरियन को सहज महसूस कराये बिना. खराब लिनन और गंदी चादरें. शिकायत करने वाला कोई नहीं, लेकिन लिस्ट टाइट रखें. अब पलेर्मो जा रहे हैं. मीरा ने चंद लाइनों में होटल के बारे में बहुत कुछ बता दिया है. विदेश जाकर उनके साथ जो कुछ हुआ है. वो नहीं होना चाहिये था. 

दुखद! साउथ एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर का निधन, महीनों से थे बीमार

सोशल मीडिया पर लगा देती हैं क्लास
ऐसा पहली बार नहीं जब मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर किसी मुद्दे पर खुल कर बोला है. इससे पहले भी वो कई गंभीर मुद्दों पर सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठा चुकी हैं. मीरा जब भी कुछ गलत होता देखती हैं. फौरन सोशल मीडिया पर लिख डालती हैं. वो भी बिना ये सोचे कि दुनिया उनके बारे में क्या सोचेगी और क्या नहीं. उम्मीद है कि वो होटल वाले मीरा राजपूत की इस पोस्ट को गंभीरता से लेंगे और आगे शाकाहारी लोगों की जरूरत का ध्यान रखेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें