scorecardresearch
 

Raksha Bandhan में अक्षय कुमार की नकली मूंछें देख अपसेट यूजर्स, बोले- शर्मिंदा मत करो

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'रक्षा बंधन', राखी के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय, भूमि के अलावा शाहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी.

X
अक्षय कुमार, शाहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत अक्षय कुमार, शाहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 11 अगस्त को रिलीज हो रही 'रक्षा बंधन'
  • BO पर आमिर की फिल्म से मिलेगी टक्कर

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा  बंधन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आनंद एल राय के निर्देश‍न में बनी फिल्म भाई-बहन के अनमोल रिश्ते पर आधारित है. ट्रेलर के हिसाब से अक्षय और भूमि की अपकमिंग फिल्म दहेज प्रथा पर बड़ा संदेश देने वाली है. ट्रेलर देख कर कई लोग इमोशनल होते दिखे, तो वहीं कुछ की नजर सिर्फ अक्षय के लुक पर थी, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे हैं. 

क्यों ट्रोल हो रहे हैं अक्षय कुमार?
इसमें कोई दो राय नहीं है कि 'रक्षा बंधन' का ट्रेलर काफी इमोशनल कर देने वाला है. फिल्म की कहानी नई है, लेकिन अक्षय कुमार लुक पुराना है. जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों की खरी-खोटी सुनने को मिल रही है. ट्रेलर सामने आने के बाद कई लोगों ने अक्षय की मूंछों पर सवाल करना शुरू कर दिया है. यूजर्स का कहना है कि हर फिल्म में अक्षय का लुक एक जैसा क्यों हैं. 

'शादी के बाद मेरे पति को लोगों ने विलेन की तरह देखा', Bhagyashree का छलका दर्द

'रक्षा बंधन' का ट्रेलर देखने के बाद लोगों को अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी, गोल्ड, बच्चन पाडे और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी कई मूवीज की याद आ गई. इन सारी ही फिल्मों में अक्षय कुमार मूंछों में नजर आये. वहीं 'रक्षा बंधन' में भी वो सेम मूंछ लगाये दिख रहे हैं. कई यूजर्स ने खिलाड़ी कुमार को ट्रोल करते हुए कहा कि फिर वही घर में पड़ी पुरानी मूंछ लगा ली. 

HBD Thalapathy Vijay: बॉस बन कर रौब दिखाने आ रहे हैं थलपति विजय, फिल्म Varisu का फर्स्ट लुक आउट

यूजर्स के मन की बात जानने के लिये ये ट्वीट्स पढ़ें- 

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म  'रक्षा बंधन', राखी के मौके पर यानी 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय, भूमि के अलावा शाहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी. दिलचस्प बात ये है कि बॉक्स ऑफिस आमिर खान की लाल सिंह चड्डा, अक्षय की मूवी को टक्कर देती दिखेगी. अब देखते हैं कि आमिर और अक्षय की फिल्म में किसको दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें