scorecardresearch
 

Antim the final truth: अच्छे रिव्यू, कम कमाई, कैसे रहे अंतिम के 2 दिन, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर अंतिम द फाइनल ट्रुथ को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 4 करोड़ की शुरुआत से अंतिम ने 10 करोड़ कलेक्शन की सीढ़ी चढ़ ली है.

X
Antim the final truth:  अच्छे रिव्यू, कम कमाई, कैसे रहे अंतिम के 2 दिन, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Antim the final truth: अच्छे रिव्यू, कम कमाई, कैसे रहे अंतिम के 2 दिन, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अब तक हुई 10 करोड़ की कमाई
  • फैंस का पॉजीटिव रिस्पॉन्स
  • थिएटर में दर्शकों ने जलाए पटाखे

शुक्रवार को रिलीज हुई सलमान खान और आयुष शर्मा की स्टारर फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ की शुरुआत थोड़ी धीमी हुई थी लेकिन 4 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर खाता खोलने वाली फिल्म ने अब 10 करोड़ तक की कमाई कर ली है. फिल्म का इंतजार तो फैंस को बेसब्री से था क्योंकि सलमान खान की फिल्म का क्रेज हमेशा से दर्शकों में रहता है और इस बार फैंस जीजा और साले की जोड़ी को देखने के लिए भी उत्सुक थे. फिल्म के रिव्यू तो अच्छे आ रहे हैं लेकिन कमाई थोड़ी फीकी पड़ गई. 

अंतिम द फाइनल ट्रुथ ने 10 करोड़ तक की कमाई तक पहंच गई है. साथ ही अभी भी फिल्म थिएटर में छाई हुई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक इस तरह की फिल्म एक या दो दिन बाद चलना बंद हो जाती है लेकिन दर्शक कहीं न कहीं अंतिम को प्यार दे रहे हैं. माना जा रहा है कि वीकेंड होने की वजह से फिल्म ने कमाई कर ली है. साथ ही जिस फिल्म में सलमान खान हों तो दर्शक फिल्म का इंतजार भी करते हैं और देखते भी है. 

मेकअप आर्टिस्ट संग भिड़ीं जाह्नवी कपूर! भाई अर्जुन कपूर ने किया रिएक्ट 

इसी बीच सलमान खान को दर्शकों से अपील करनी पड़ी जब  थिएटर में फिल्म चलने के दौरान ही उत्साह से भरे लोगों ने पटाखे जलाना शुरू कर दिए. पटाखे न जलाने की अपील के बाद माहौल थोड़ा ठंडा हुआ. 

बता दें कि अंतिम द फाइनल ट्रुथ में कॉप की भूमिका निभा रहे सलमान खान की काफी तारीफ हो रही हैं. आयुष शर्मा के नए रोल के साथ साथ सलमान खान का सिख कॉप लुक भी फैंस को काफी पसंद रहा आ रहा है. वीकेंड के बाद आने वाले दिनों तक पता चल जाएगा की आयुष दर्शकों के दिल में अपनी कितनी जगह बना पाए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें