scorecardresearch
 

अभिषेक बच्चन को क्यों बंटी और बबली पार्ट 2 में नहीं किया गया कास्ट?, सैफ अली खान ने बताई वजह

शुक्रवार को रिलीज हुई बंटी और बबली थिएटर में धूम मचा रही है इसी बीच सैफ और रानी मुखर्जी ने बताया की पार्ट 2 में अभिनेता अभिषेक बच्चन को क्यों नहीं लिया गया. 

X
अभिषेक बच्चन को क्यों बंटी और बबली पार्ट 2 में नहीं किया गया कास्ट, सैफ अली खान ने बताई वजह अभिषेक बच्चन को क्यों बंटी और बबली पार्ट 2 में नहीं किया गया कास्ट, सैफ अली खान ने बताई वजह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अभिषेक को किया गया रिप्लेस
  • सैफ ने बताई वजह
  • अभिषेक नहीं थे बंटी बबली 2 के लिए फिट

बंटी और बबली पार्ट 2 में रानी मुखर्जी के साथ इस बार सैफ बंटी बन अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते नजर आए. हाउस फुल के साथ ओपनिंग करने वाली इस फिल्म को लगातार फैंस का प्यार मिल रहा है. लेकिन इस बार रानी मुखर्जी ने सैफ को अपना बंटी बनाया है. बंटी और बबली पार्ट वन की दमदार कॉमेडी को भी आज तक दर्शक भूल नहीं पाए हैं लेकिन फैंस ये भी सोच रहे हैं की इस बार अभिषेक बच्चन बंटी क्यों नहीं बने.

सैफ अली खान ने बताया की दरअसल आदित्य ने सैफ से कहा की ओरिजनल कास्ट लेकर हम बंटी बबली की कहानी को आगे नहीं बढ़ा सकते. क्या आप इस फिल्म में रोल करना चाहेंगे. मैंने हां कर दिया क्योंकि वह जानते हैं फिल्म की फ्रेंचाइजी के लिए क्या सही है. और मुझे इसके प्रति काम करना सही लगा. मुझे अभी भी आदित्य का वह मैसेज याद है.

Rajkummar Rao-Patralekhaa की पजामा पार्टी, नाइटी-चप्पल में पहुंची फराह खान!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bunty Aur Babli 2 (@buntyaurbabli2)

बता दें की कई सालों बाद सैफ अली खान ने यश राज फिल्म के साथ काम किया है उन्होंने बताया की यश राज फिल्म के साथ वापस अच्छी दोस्ती भी बंटी और बबली को हां करना एक कारण रहा है. पहले की तरह फिल्म के दूसरे पार्ट को भी पसंद किया जा रहा है. लेकिन दोनों में अंतर को लेकर रानी मुखर्जी ने बताया की दोनों फिल्मों को कंपेयर नहीं करना चाहिए . सोशल मीडिया पर बात करने के लिए लोग तुलना करना शुरू कर देते हैं. इसमें हम कुछ नहीं कर सकते लेकिन यह समझना बहुत जरूरी है कि पार्ट 2 एक अलग फिल्म है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें