scorecardresearch
 

हिमेश रेशमिया ने Ranu Mondal से किया था मुंबई में फ्लैट देने का वादा, ये थी वजह

रानू मंडल साल 2019 अगस्त में काफी पॉपुलर हुई थीं. इनका 'एक प्यार का नगमा है' गाना गाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इनकी जर्नी काबिले-तारीफ नजर आई है. सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को सिंगिंग प्लेटफॉर्म दिया.

रानू मंडल रानू मंडल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं रानू मंडल
  • हिमेश रेशमिया ने किया था फ्लैट देने का वादा

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल साल 2019 अगस्त में काफी पॉपुलर हुई थीं. इनका 'एक प्यार का नगमा है' गाना गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इनकी जर्नी काबिले-तारीफ नजर आई है. सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को सिंगिंग प्लेटफॉर्म दिया. बॉलीवुड में रानू मंडल ने सपनों को पूरा किया. 

रानू मंडल ने बताई वजह
हाल ही में रानू मंडल एक यूट्यूबर संग इंटरव्यू में नजर आईं. इस दौरान उन्होंने बताया कि हिमेश रेशमिया ने उन्हें मुंबई में फ्लैट देने का वादा किया था. इसके पीछे की भी रानू ने वजह बताई. यूट्यूबर ने रानू मंडल से पूछा कि मुंबई में आपका क्या है? इसपर रानू मंडल ने कहा कि हिमेश जी ने बोला था फ्लैट लेकर रखेंगे, क्योंकि जब भी वहां बुलाते हैं, 2-3 दिन के लिए वहां पर ठहरना पड़ता है. तो फिर घड़ी-घड़ी वहां जाकर फिर 2-3 दिन में यहां वापस आना पड़ता है. 

रानू मंडल ने आगे कहा कि इस हिसाब से हिमेश जी ने बोला था कि वहां पर मुझे वह फ्लैट देंगे और वहां रहकर हम शूटिंग या गाना कर सकते हैं. मुंबई का मुझे खाना-पीना बहुत पसंद आया है. 

रानू मंडल ने बनाई चिकन करी, फिर गाया- 'जब कोई बात बिगड़ जाए...' VIDEO

जब रानू मंडल का वीडियो वायरल हुआ था तो उन्हें रियलिटी शो में इन्वाइट किया गया था. हिमेश रेशमिया उस शो को जज कर रहे थे. हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल से फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के कुछ गाने गवाए थे. रानू मंडल ने कई गानों को अपनी आवाज दी है. पिछले कुछ समय से रानू मंडल के पास काम नहीं है. वह इस समय कोलकाता में रह रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×