scorecardresearch
 

Bunty Aur Babli 2 Box Office Collection: दर्शकों पर नहीं चला 'बंटी और बबली 2' का मैजिक, स्लो रही कलेक्शन की शुरुआत

लंबे इंतजार के बाद इस फ्राइडे बंटी और बबली 2 रिलीज हो गई. रानी मुखर्जी और सैफ अली खान स्टारर फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी-शरवरी वाघ लीड रोल में थे. बंटी और बबली के सीक्वल के फैंस और मेकर्स ने काफी उम्मीदें लगा रखी थीं. पर फिल्म की ओपनिंग बेहद धीमी रही.

X
बंटी और बबली 2 बंटी और बबली 2
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिलीज हुई बंटी और बबली 2
  • क्या रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन?
  • नहीं चला सैफ-रानी का मैजिक!

लंबे इंतजार के बाद इस फ्राइडे 'बंटी और बबली 2' रिलीज हो गई. रानी मुखर्जी और सैफ अली खान स्टारर फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी-शरवरी वाघ भी लीड रोल में थे. 'बंटी और बबली' के सीक्वल से फैंस और मेकर्स ने काफी उम्मीदें लगा रखी थीं. पर फिल्म की ओपनिंग बेहद धीमी रही. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक, फिल्म पहले दिन करीब 3 से 4.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर पाई.

नहीं चला सैफ और रानी का जादू
रिलीज से पहले उम्मीदें की जा रही थी कि 'बंटी और बबली' का सीक्वल उससे ज्यादा अच्छा होगा, लेकिन फैंस ने फिल्म में सैफ और रानी की केमिस्ट्री को नकार दिया. सैफ, रानी और सिद्धांत की जोड़ी की लोगों पर अपना जादू नहीं चला पाई. इसलिये इसकी ओपनिंग भी कुछ खास नहीं रही है. 

 BB15: फिनाले से पहले बड़ा तूफान, 48 घंटों में टॉप-5 का खुलासा, बाकी कंटेस्टेंट्स होंगे घर से बाहर!

हांलाकि, वीकेंड पर फिल्में ज्यादा अच्छा रिसपॉन्स करती हैं. हो सकता है कि फिल्म शनिवार और रविवार में ज्यादा अच्छा कलेक्शन करे. वैसे फिल्म को मिल रहे रिव्यू बता रहें हैं कि ज्यादा उम्मीदें करना बेकार है. 

हिट थी 'बंटी और बबली' की जोड़ी
'बंटी और बबली' में अभिषेक बच्चन-रानी मुखर्जी की जोड़ी ने यूपी में ठगी का आतंक मचा रखा था. दोनों की ठगी में भी एक चॉर्म था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस बार फिल्म में ठगी तो है पर कुछ न कुछ कमी रह गई है. 

मां बनने के बाद Preity Zinta का फिल्मों में कमबैक, निभाएंगी कश्मीरी महिला का रोल

'बंटी और बबली 2' में क्या फैंस अभिषेक बच्चन को मिस कर रहे हैं? या फिर सच में फिल्म की कहानी ही बोरिंग है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें