scorecardresearch
 

5 दिन में एक बार नीतू कपूर को फोन करते हैं रणबीर, क्या बेटा हो गया जोरू का गुलाम?

नीतू कपूर ने कहा- आप अगर अपनी मां और वाइफ के बीच के प्यार को हमेशा बैलेंस करेंगे तो ये अच्छा होता है. इस कंडीशन में आपकी मां आपको और भी ज्यादा प्यार करेगी. लेकिन जब आपका झुकाव वाइफ की तरफ ज्यादा हो जाता है, तो तब मां को एहसास होने लगता है. 

X
नीतू कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट नीतू कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणबीर संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं नीतू कपूर
  • आलिया के बहू बनने से खुश हैं नीतू

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से सबसे ज्यादा खुश नीतू कपूर हैं. नीतू कपूर के घर में जबसे आलिया भट्ट ने बहू बनकर कदम रखा है, एक्ट्रेस तब से आलिया की तारीफ करते थकती नहीं हैं. नीतू कपूर अपने बेटे संग काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर रणबीर शादी के बाद मां और पत्नी के रिश्ते को कैसे बैलेंस कर रहे हैं. 

सास-बहू के रिश्ते पर क्या बोलीं नीतू कपूर?

नीतू कपूर ने आलिया और रणबीर की शादी को लेकर काफी खुशी जाहिर की. नीतू कपूर ने कहा कि वो आलिया के साथ वैसा ही बॉन्ड शेयर करती हैं, जैसा उनका उनकी सास के साथ था. नीतू कपूर ने कहा- मेरा मानना है कि मदर-इन-लॉ और डॉटर-इन-लॉ के बीच के रिलेशनशिप का जिम्मेदार हसबैंड होता है, क्योंकि आप अपनी मां को बहुत प्यार करते हैं. लेकिन जब आप जोरू के गुलाम बन जाते हैं ना तो मां को प्रॉब्लम होती है.

नीतू कपूर ने आगे कहा- आप अगर अपनी मां और वाइफ के बीच के प्यार को हमेशा बैलेंस करेंगे तो ये अच्छा होता है. इस कंडीशन में आपकी मां आपको और भी ज्यादा प्यार करेगी. लेकिन जब आपका झुकाव वाइफ की तरफ ज्यादा हो जाता है, तो तब मां को एहसास होने लगता है. 

रिलीज से पहले आया जुग जुग जियो का फर्स्ट रिव्यू, टिकट बुकिंग से पहले जरूर पढ़ें 

शादी के बाद रिश्तों को कैसे बैलेंस करते हैं रणबीर?

नीतू कपूर ने बताया कि रणबीर उन्हें इस तरह फील नहीं कराते हैं, क्योंकि रणबीर बहुत ज्यादा इंटेलीजेंट हैं और वो अपने प्यार को बैलेंस करना जानते हैं. नीतू कपूर ने कहा कि रणबीर हर वक्त 'मॉम मॉम मॉम' नहीं करते हैं. वो 5 दिन में एक बार उन्हें कॉल करके उनका हालचाल पता कर लेते हैं और नीतू कपूर के लिए ये काफी है. नीतू कपूर ने ये भी बताया कि वो रणबीर और आलिया को मैरिड लाइफ की एडवाइस नहीं देती हैं. 

जो रिश्ता मेरा-मेरी सास के साथ था, वैसा ही आलिया के साथ
नीतू ने इस दौरान अपनी नई नवेली बहू आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की. आलिया-रणबीर हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. नीतू कहती हैं -किसी ने मुझसे पूछा कि मैं अपनी सास से कैसे खूबसूरती से रिश्ते निभा पाई. मैं उन्हें आज भी बहुत मिस करती हूं. जब भी ऋषि से लड़ाई होती, तो मैं अक्सर उन्हें कॉल कर कहती कि आपके बेटे ने ये किया. उसने ये कहा. जवाब में वो कहतीं, तेरा पति..फिर मैं गुस्से में कहती, आपका बेटा भी है वो...इस तरह हमारी नोंक-झोंक होती रहती थी. मुझे याद है, मेरे ससुर को ब्लैक लेबल बहुत पसंद है. जब ऋषि और मेरी इंगेजमेंट हुई, तो मैं उनके पास गई और पूछा कि आपको कोल्ड ड्रिंक या कोक कुछ चाहिए तो वो कहते, लो दूसरी कृष्णा आ गई है. हमारी बॉन्डिंग भी बहुत अच्छी थी. मैं आलिया और खुद का रिलेशनशिप भी वैसा ही मानती हूं. 

14 साल की थी, जब ऋषि मेरी जिंदगी में आए
ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने पावरकपल की एक खूबसूरत मिसाल पेश की है. नीतू बताती हैं कि शादी के दौरान जब उन्होंने ऋषि जी से पूछा कि आपकी इतनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड्स रही हैं, तो आपने मुझे ही क्यों चुना. जवाब में ऋषि ने कहा कि तुम बहुत नॉर्मल इंसान हो. मैं हैरान हो जाती थी कि नॉर्मल मतलब, तो वो आगे कहते कि तुम में बाकी लड़कियों की तरह एटीट्यूड नहीं है. वो केवल अपने में ही लगी रहती हैं. तुम में वो दिखावटीपन नहीं है और यही क्वालिटी मुझे बहुत पसंद है. बता दें, शादी के कुछ समय बाद ही नीतू ने अपना पीक करियर छोड़ दिया था. इस पर नीतू कहती हैं, मुझे नहीं पता मैंने उस वक्त कैसे कर लिया, हिम्मत आ जाती है. मैं आज भी नहीं समझ पाई कि आखिर कैसे हो पाया था. हो सकता है कि मैं ऋषि की फैमिली से बहुत प्यार करती हूं. 

नीतू बताती हैं कि मैं जब 14 साल की थी, तब ऋषि मेरी जिंदगी में आए थे. अगर कोई इंसान आपनी जिंदगी में इतने लंबे समय तक रह जाए, तो आपका अपना हो जाता है. एक कहावत है कि अगर आप अपने पति से प्यार करती हैं, तो आपको उसकी फैमिली से प्यार हो ही जाएगा. मैं कपूर परिवार के हर एक फैमिली मेंबर के करीब हूं. रीमा मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं. कई लोग तो मुझे ऋषि से ज्यादा प्यार करते हैं. हालांकि ऋषि जी की भी याद आती है. अब कोई कंपैनियन नहीं रहा. हम अक्सर लंच में जाया करते थे, ट्रैवल किया करते थे. अब किनके साथ ये प्लान्स बनाऊं. वो शाम के वक्त रास्ते पर साथ वॉक करना, बहुत कुछ मिस करती हूं.

Khatron Ke Khiladi 12 के बाद बिग बॉस में होगी Jannat Zubair की एंट्री? एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

नीतू कपूर की बात करें तो वो जल्द ही कॉमेडी ड्रामा फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं. फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में कियारा आडवाणी और वरुण धवन लीड रोल में हैं. फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है. देखते हैं ये फिल्म रिलीज के बाद क्या धमाल मचती है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें