scorecardresearch
 

कपूर एंड सन्स में फवाद खान से पहले इन 5 बॉलीवुड स्टार्स को दिया था ऑफर, नहीं बनी बात

अर्जुन कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि वे फिल्म में फवाद खान का रोल प्ले करना चाहते थे. मगर ऐसा हो ना सका. मगर क्या आपको पता है कि फवाद खान वो पहले शख्स नहीं थे जिन्हें ये रोल ऑफर हुआ था. उनसे पहले 5 स्टार्स और थे जिन्हें फिल्म में फवाद खान द्वारा प्ले किया गया राहुल कपूर का रोल ऑफर हुआ था. बता रहे हैं उन स्टार्स के बारे में.

सैफ अली खान, शाहिद कपूर सैफ अली खान, शाहिद कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फवाद खान ने प्ले किया था राहुल कपूर का रोल
  • इस रोल के लिए 5 एक्टर्स से हुई थी बात
  • शाहिद-सैफ ने भी ठुकरा दिया था रोल का ऑफर

बॉलीवुड मूवी कपूर एंड सन्स को 5 साल पूरे हो चुके हैं. फिल्म को फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था. इसकी स्टार कास्ट भी बहुत तगड़ी थी. शकुन बत्रा की ये फिल्म साल 2016 में रि‍लीज हुई थी. फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने अहम रोल प्ले किया था. उनके रोल ने भी खूब प्रभावित किया था. अर्जुन कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि वे फिल्म में फवाद खान का रोल प्ले करना चाहते थे. मगर ऐसा हो ना सका. मगर क्या आपको पता है कि फवाद खान वो पहले शख्स नहीं थे जिन्हें ये रोल ऑफर हुआ था. उनसे पहले 5 स्टार्स और थे जिन्हें फिल्म में फवाद खान द्वारा प्ले किया गया राहुल कपूर का रोल ऑफर हुआ था. बता रहे हैं उन स्टार्स के बारे में. 

1- सैफ अली खान- बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को इस फिल्म के लिए ऑफर मिला था. मगर सैफ ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था. उन्होंने खुद कॉफी विद करण में इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म में फवाद खान वाला रोल ना प्ले करने का उन्हें बाद में अफसोस था.

2- ऋतिक रोशन- ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर ऋतिक रोशन को भी फिल्म में रोल ऑफर हुआ था. मगर किसी कारणवश वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सके थे.

3- शाहिद कपूर- बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक शाहिद कपूर को भी ये रोल ऑफर हुआ था. जरा सोचिए, कि इंडस्ट्री के इस चर्चित एक्टर ने अगर ये रोल प्ले किया होता तो कैसा लगता. हालांकि इसमें कोई दोराय नहीं कि फवाद खान ने भी अपने अभिनय की छाप फिल्म में छोड़ी थी.

जैकी श्रॉफ की बेटी ने याद किया पहला प्यार, बोलीं- 3 साल चला रिश्ता, लिवइन में रही

4- फरहान अख्तर- जिंदगी ना मिलेगी दोबारा फेम फरहान अख्तर को भी ये फिल्म ऑफर हुई थी मगर बात बन नहीं पाई थी. 

5- आदित्य रॉय कपूर- आशिकी 2 फेम एक्टर आदित्य रॉय कपूर के पास भी ये ऑफर आया था. मगर फिल्म में काम करने से उन्होंने मना कर दिया था. अंत में इतने रिजेक्शन्स के बाद मेकर्स को पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख करना पड़ा और फिल्म में फवाद खान ने अभिनय किया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×