scorecardresearch
 

Wimbledon Finals: मुकाबला देखने पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा को विंबलडन का सम्मान, बताया 'स्पेशल गेस्ट'

मैच के दौरान एक्ट्रेस रॉयल बॉक्स वाले रो (Row), वहीं उनके आगे वाली रो में ड्यूक और डचेज ऑफ कैंब्रिज यानी प्र‍िंस विलियम और केट मिडलटन मैच में बैठे नजर आए. विंबलडन के ऑफ‍िश‍ियल पेज ने भी प्र‍ियंका का एक वीड‍ियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने फोन में व्यस्त दिखाई दे रही हैं.

X
प्र‍ियंका चोपड़ा (Credit: Wimbledon Facebook) प्र‍ियंका चोपड़ा (Credit: Wimbledon Facebook)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विंबलडन वीमेन्स सिंगल्स देखने पहुंचीं प्र‍ियंका
  • विंबलडन ने प्र‍ियंका को बताया स्पेशल गेस्ट
  • टॉम क्रूज भी मैच का लुत्फ उठाते दिखे

ग्लोबल आइकन प्र‍ियंका चोपड़ा जोनस ने शन‍िवार को विंबलडन फाइनल्स मैच अटेंड किया. लंदन में चल रहे विंबलडन फाइनल्स में प्र‍ियंका ने Ashleigh Barty  और  Karolina Pliskova के बीच वीमेन्स सिंगल्स फाइनल्स का लुत्फ उठाते फोटोज शेयर की हैं. मैच के दौरान बिजनेस वर्ल्ड की फेमस पर्सनैलिटी नताशा पूनावाला ने उन्हें कंपनी दी. एक्ट्रेस ने नताशा के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. 

प्र‍ियंका के लिए यह एक बेहतरीन एक्सपीर‍ियंस था. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नताशा के साथ फोटो शेयर कर लिखा 'गर्ल्स डे आउट'. इसी के साथ उन्होंने विंबलडन फाइनल्स के कई वीड‍ियोज और फोटोज भी साझा की हैं. इस खास ओकेजन के लिए प्र‍ियंका बेहद क्लासी लुक में नजर आईं. उन्होंने हाई-नेक, फुल स्लीव्स वाली फ्लोरल ड्रेस पहनी थी. 

व्हाइट स्लिट ड्रेस में छाया प्रियंका चोपड़ा का ग्लैमरस लुक, जानें कितनी है कीमत

विंबलडन ने प्रियंका को बताया ' स्पेशल गेस्ट'

मैच के दौरान एक्ट्रेस रॉयल बॉक्स वाले रो (Row), वहीं उनके आगे वाली रो में ड्यूक और डचेज ऑफ कैंब्रिज यानी प्र‍िंस विलियम और केट मिडलटन मैच में बैठे नजर आए. विंबलडन के ऑफ‍िश‍ियल पेज ने भी प्र‍ियंका का एक वीड‍ियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने फोन में व्यस्त दिखाई दे रही हैं. विंबलडन के फेसबुक पर भी प्र‍ियंका को 'स्पेशल गेस्ट' के तौर पर संबोध‍ित किया गया है. 

प्र‍ियंका चोपड़ा इंस्टा स्टोरी
विंबलडन ऑफ‍िश‍ियल पेज

हर्षवर्धन कपूर ने दिया था The White Tiger का ऑडिशन, प्रियंका की एंट्री के बाद बदली कास्ट

दो साल पहले मैच देखने पहुंची थीं दीप‍िका पादुकोण 

प्र‍ियंका के अलावा कई अन्य सेल‍िब्रिटीज ने इस मैच को एंजॉय किया. हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज, डेम मैगी स्म‍िथ की तस्वीरें भी देखने को मिली. याद दिला दें, दो साल पहले जुलाई 2019 में दीप‍िका पादुकोण भी अपनी बहन अनीशा पादुकोण के साथ विंबलडन मैच देखने आई थीं. यहां से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हुई थीं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें