scorecardresearch
 

हर्षवर्धन कपूर ने दिया था The White Tiger का ऑडिशन, प्रियंका की एंट्री के बाद बदली कास्ट

इस इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने यह बताया कि उन्होंने रमीन बहरानी की फिल्म द व्हाइट टाइगर का ऑड‍िशन दिया था. हर्षवर्धन ने कहा कि वे फिल्म में फाइनलाइज होने के बहुत नजदीक थे लेक‍िन फिर उनकी उम्र की वजह से उन्हें यह रोल नहीं मिल पाया.

X
हर्षवर्धन कपूर हर्षवर्धन कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिल्म में राजकुमार से पहले हर्षवर्धन का हुआ था चयन
  • प्र‍ियंका चोपड़ा की एंट्री के बाद चाह‍िए था हमउम्र एक्टर
  • Ray में हर्षवर्धन के काम को मिल रही प्रशंसा

एक्टर हर्षवर्धन कपूर को हाल ही में नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज Ray में देखा गया था. फिल्म में मनोज बाजपेयी और गजराज राव की एक्ट‍िंग ने तो तारीफें बटोरी ही, लेक‍िन हर्षवर्धन कपूर को भी काफी लाइमलाइट मिली. Ray में हर्षवर्धन की एक्ट‍िंग को सराहा गया था. इस बीच हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में हॉलीवुड में काम मिलने को लेकर बातें की. 

बॉलीवुड बबल संग इस इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने यह भी बताया कि उन्होंने रमीन बहरानी की फिल्म द व्हाइट टाइगर का ऑड‍िशन दिया था. हर्षवर्धन ने कहा कि वे फिल्म में फाइनलाइज होने के बहुत नजदीक थे लेक‍िन फिर उनकी उम्र की वजह से उन्हें यह रोल नहीं मिल पाया. 

उम्र की वजह से हाथ से निकला प्रोजेक्ट 

हर्षवर्धन कहते हैं- 'द व्हाइट टाइगर, मैंने राजकुमार राव के रोल के लिए ऑड‍िशन दिया था. मुझे वो मिल ही गया था. उन्होंने मेरे काम को पसंद किया था. लेक‍िन फिर प्र‍ियंका चोपड़ा ऑन-बोर्ड आईं, इस वजह से टीम दिखने में थोड़े बड़े एक्टर को चाहती थी और मैं बहुत यंग लगता था. मैं राजकुमार राव से कम उम्र का हूं और वे एक बेहतरीन एक्टर हैं. पर वो बहुत ही क्लोज कॉल था.'

प्रियंका चोपड़ा ने अपने रेस्तरां से शेयर की फोटोज, व्हाइट ड्रेस में दिखीं गॉर्जियस

हॉलीवुड में मौके का इंतजार 

इसके अलावा हर्षवर्धन ने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम करने को लेकर अपनी बात रखी. वे कहते हैं- 'हो सकता है, फिंगर्स क्रॉस्ड. मेरी एक नजर हमेशा वेस्ट (हॉलीवुड) की तरफ रही है. मुझे लगता है मेरे काम करने का तरीका. जो मुझे मिला...मुझे नहीं लगता कि मैं हॉलीवुड में काम नहीं कर सकता. पर ये मेरे कंट्रोल में नहीं है. अगर कुछ होता है तो वादा करता हूं कि मैं कड़ी मेहनत करूंगा और मौके को हाथ से जाने नहीं दूंगा.'

HUNGAMA 2: 'चुरा के दिल मेरा' पर जावेद जाफरी ने किया डांस, फैंस को दिया चैलेंज

इस फिल्म से किया था डेब्यू 

हर्षवर्धन कपूर ने फिल्म मिर्ज्या से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में उनके अपोजिट सैय्यामी खेर कास्ट की गई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर चल नहीं पाई लेक‍िन हर्षवर्धन के काम की प्रशंसा हुई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें