scorecardresearch
 

कैसी दिखती हैं Pooja Bhatt की मां? एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर किया बर्थडे विश

पूजा ने अपनी मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मां! आपकी जिंदगी के सबसे अच्छे फेज के लिए चाहे वो फिज‍िकली हो, इमोशनली हो या स्पीर‍िचुअली हो! हमेशा खुश रहें.'

X
पूजा भट्ट  पूजा भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कौन हैं पूजा भट्ट की मां?
  • बर्थडे पर पूजा ने शेयर की फोटो

एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट सोशल मीड‍िया पर कम ही नजर आती हैं. पर वे जब भी कुछ पोस्ट करती हैं, वो हमेशा ही खास होता है. आज 5 जुलाई को अपनी मां किरण भट्ट के बर्थडे पर पूजा ने अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. किरण की यह फोटो उनके बीते दिनों की यादों को ताजा करती है. 

पूजा ने अपनी मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मां! आपकी जिंदगी के सबसे अच्छे फेज के लिए चाहे वो फिज‍िकली हो, इमोशनली हो या स्पीर‍िचुअली हो! हमेशा खुश रहें.' पूजा के पोस्ट पर संगीता ब‍िजलानी ने भी किरण को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं. पूजा के फैंस ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है. एक यूजर ने लिखा- 'आंटी को ढेर सारा प्यार'. दूसरे ने लिखा- 'पूजा आपकी मां बेहद खूबसूरत हैं.' 

सौतेली बहनों से कैसी है पूजा की बॉन्ड‍िंग?   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

पूजा भट्ट, डायरेक्टर महेश भट्ट और किरण भट्ट की बेटी हैं. किरण, महेश की पहली पत्नी हैं. दोनों का एक बेटा राहुल भट्ट भी है. किरण से अलग होने के बाद महेश ने सोनी राजदान से शादी कर ली थी. सोनी और महेश की दो बेट‍ियां आल‍िया भट्ट और शाहीन भट्ट हैं. पूजा का अपनी सौतेली बहनों से रिलेशन की बात करें तो तीनों में काफी अच्छी बॉन्ड‍िंग है. 

सोनी राजदान से नफरत करती थीं पूजा 

पूजा ने एक दफा स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में कहा था क‍ि वे पहले अपने पापा महेश भट्ट पर गुस्सा करती थीं. पूजा को लगता था क‍ि सोनी राजदान ने उनके पापा को छ‍िन लिया है और इसल‍िए पूजा, सोनी से नफरत करती थीं. कभी कभी वे सोनी का नाम सुनते ही भड़क जाती थी. लेक‍िन समय के साथ सब कुछ ठीक हो गया. आज पूजा अपनी सौतेली मां और बहनों के साथ काफी खुशी से और मिलजुल कर रहती हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें