scorecardresearch
 

माइनस 12 डिग्री, जमी हुई नदी, करगिल की कड़कड़ाती ठंड में परिणीति चोपड़ा कर रहीं शूटिंग

पर‍िणीति ने करगिल की नदी और पहाड़ की फोटो और वीड‍ियो शेयर कर वहां की जबरदस्त ठंड का ब्यौरा दिया है. वे लिखती हैं- '- 12 डिग्री सेल्स‍ियस, सबसे अध‍िक ठंड वाला दिन, आज हमारे पानी के बोतल भी पूरी तरह से जम गए थे, कैमरा और नदी फ्रीज थे.'

X
पर‍िणीति चोपड़ा
पर‍िणीति चोपड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करगिल में हैं पर‍िणीति चोपड़ा
  • कड़कड़ाती ठंड में कर रही शूट‍िंंग
  • बताया जमी हुई है नदी

पर‍िणीति चोपड़ा अपने वर्कप्लेस को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हैं. वे इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म की शूट‍िंग के लिए करगिल में हैं. करगिल से उन्होंने अपनी दो प्यारी वीड‍ियोज शेयर की थीं जिसमें वे बर्फ के पहाड़ के बीच बेहद खुश नजर आईं. अब पर‍िणीति ने करगिल की बर्फबारी और कड़कड़ाती ठंड में उन लोगों का हाल बयां किया है. 

पर‍िणीति ने करगिल की नदी और पहाड़ की फोटो और वीड‍ियो शेयर कर वहां की जबरदस्त ठंड का ब्यौरा दिया है. वे लिखती हैं- '- 12 डिग्री सेल्स‍ियस, सबसे अध‍िक ठंड वाला दिन, आज हमारे पानी के बोतल भी पूरी तरह से जम गए थे, लोगों की दाढ़ी में जमी हुई चाय थी और कैमरा और नदी फ्रीज थे.' पर‍िणीति की इस बात से समझ सकते हैं करगिल में ठंड का पारा किस हद तक गिर चुका है.

पत्नी संग मारपीट के आरोप में पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे गिरफ्तार, एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती

पर‍िणीति चोपड़ा इंस्टा स्टोरी

नेपाल में की ऊंचाई की शूट‍िंग 

इससे पहले पर‍िणीति ने नेपाल से प्रकृति की खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं. वे नेपाल में अपनी फिल्म 'ऊंचाई' की शूट‍िंग के लिए गई थीं. यहां ऊंचे पहाड़ों और पर्वतों के बीच उनका काम और मी-टाइम दोनों ही मजेदार रहा. ऊंचाई के लिए पर‍िणीति, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ नेपाल गई थीं. 

Akshar 2 के प्रोड्यूसर पर डायरेक्ट अनंत महादेवन का आरोप, कहा- मेरी फीस दे दो

मालदीव-यूरोप में बिताई छुट्ट‍ियां 

एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से ट्रैवल‍िंग में काफी समय बिता रही हैं. काम की वजह से उनका आउटडोर शूट तो जारी है, पर इससे पहले वे मालदीव और यूरोप में अच्छा समय बीता कर आई हैं. उन्होंने मालदीव में सात दिनों तक स्कूबा डाइव‍िंग का लुत्फ उठाया था. वे यहां अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर गई थीं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें