scorecardresearch
 

The Kashmir Files: पल्लवी जोशी ने द कश्मीर फाइल्स पर कहा- 'मैं चाहती थी हर देशवासी मेरे रोल से नफरत करे'

द कश्मीर फाइल्स में विवेक अग्निहोत्री की वाइफ पल्लवी जोशी ने बेहद चैलेंजिंग रोल प्ले किया है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म में अपने रोल के बारे में बातें की. इसके अलावा विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म बनाने के वक्त सामने आईं चुनौतियों पर बातें की.

X
पल्लवी जोशी
पल्लवी जोशी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पल्लवी ने प्ले किया है JNU के प्रोफेसर का रोल
  • बताया फिल्म में क्यों चुना ये कैरेक्टर

द कश्मीर फाइल्स अब सिर्फ एक मूवी नहीं रह गई है. ये एक भावना बन चुकी है. एक ऐसी भावना जिसके साथ आज देश का हर नागरिक जुड़ना चाह रहा है. विवेक ने एक ऐसी फिल्म बना दी है जिसे देखने के लिए लोग थियेटर्स जाने में जरा भी देरी नहीं करना चाहते. आलम ये है कि फिल्म के टिकट्स ही नहीं मिल रहे. हर जगह फिल्म हाउसफुल है. इस मूवी में विवेक अग्निहोत्री की वाइफ पल्लवी जोशी ने बेहद चैलेंजिंग रोल प्ले किया है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म में अपने रोल के बारे में बातें की.

द कश्मीर फाइल्स में बनी हैं प्रोफेसर

पल्लवी ने फिल्म में जेएनयू की प्रोफेसर राधिका मेनन का रोल प्ले किया है. फिल्म के मुताबिक राधिका ने ही स्टूडेंट्स को 'आजाद कश्मीर' के लिए लड़ाई करने को  मोटिवेट किया था. जब पल्लवी से पूछा गया कि उन्होंने फिल्म में ये किरदार क्यों चुना तो पल्लवी ने कहा- जब हम लोग कश्मीरी पंडितों से इस ट्रामा के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रहे थे हम उसी समय समझ गए थे कि लोग विलेन के किरदार में किसे देख रहे हैं. मैंने उसी समय ये ठान लिया था कि मैं इस किरदार को ऐसे करूंगी कि देश का हर नागरिक उससे नफरत करेगा.

The Kashmir Files: द कश्मीर फाइल्स शूट करते हुए खूब रोए अनुपम, पुष्कर नाथ के रोल से पिता का गहरा कनेक्शन 

उन्होंने आगे कहा- कश्मीर कभी भी हमारे देश का अभिन्न हिस्सा नहीं रहा है और ये एक सच है. अगर इंडिया ब्रिटिशर्स से अपनी आजादी के लिए लड़ सकता है तो फिर कश्मीर क्यों नहीं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म से जुड़े कई सारे किस्से साझा किए. उन्होंने बताया कि फिल्म बनाने में उन्हें कितना वक्त लगा और किन-किन परेशानियों से होकर उन्हें गुजरना पड़ा. 

The Kashmir Files-Kapil Sharma controversy: फिर फंसे कपि‍ल शर्मा, नाराज अनुपम खेर ने लगाया 'द कश्मीर फाइल्स' पर आधा सच बताने का आरोप

फिल्म कर रही ताबड़तोड़ कमाई

11 मार्च को ये मूवी थियेटर्स में रिलीज की गई. फिल्म को पहले दिन तो ऑडियंस का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. मगर फिल्म को लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में ना तो ज्यादा वक्त लगा ना ज्यादा प्रमोशन्स की जरूरत पड़ी. ऑडियंस से मिले अच्छे वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. जो भी फिल्म देख रहा है अपने आंसू नहीं रोक पा रहा है. एक्टर अनुपम खेर ने एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस कर दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें