scorecardresearch
 

पत्नी संग मारपीट, बेवफाई कर रहा ये PAK एक्टर, बीवी ने सरेआम किए कई चौंका देने वाले खुलासे

पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान की बीवी अलीजेह ने एक्टर से अलग होने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अलीजेह की पोस्ट सामने आने के बाद, फिरोज खान सवालों के घेरे में हैं. लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक्टर की पत्नी ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

X
फिरोज खान फिरोज खान

पाकिस्तान के मोस्ट हैंडसम और फेमस एक्टर फिरोज खान विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. फिरोज खान ने 4 साल की शादी के बाद अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला लिया है. अब एक्टर की पत्नी ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद से फिरोज को काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

फिरोज खान पर पत्नी ने लगाए आरोप

फिरोज खान की बीवी अलीजेह ने एक्टर से अलग होने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अलीजेह की पोस्ट सामने आने के बाद, फिरोज खान सवालों के घेरे में हैं. लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं, एक्टर संग काम कर चुके को-स्टार्स भी फिरोज को सोशल मीडिया पर लताड़ लगा रहे हैं. 

फिरोज खान की पत्नी अलीजेह ने अपनी पोस्ट में लिखा- हमारी चार साल की शादी मुश्किलों से भरी हुई थी. लगातार फिजिकल और साइकोलॉजिकल वॉयलेंस के साथ मुझे बेफाई, ब्लैकमेलिंग और पति के हाथों बेइज्जत होना पड़ा है. इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने फैसला किया है कि मैं अपनी पूरी जिंदगी इस तरह डर-डरकर नहीं जी सकती हूं. ये फैसला लेने की एक बड़ी वजह मेरे बच्चों की खुशी और उनकी अच्छी सेहत है. मैं नहीं चाहती कि वो एक टॉक्सिक, अनहेल्दी और हिंसक घर में रहकर बड़े हों. 

फिरोज खान की पत्नी ने आगे लिखा- मुझे डर है कि ऐसे निगेटिव माहौल में रहकर मेरे बच्चों की मेंटल डेवलपमेंट और लाइफ को लेकर अप्रोच पर खराब असर पड़ेगा. किसी भी बच्चे को हिंसा को रिलेशनशिप का नॉर्मल पार्ट मानकर बड़े नहीं होना चाहिए. मैं उन्हें सिखाना चाहती हूं कि कोई भी जख्म इतना गहरा नहीं होता, जिसे ठीक ना किया जा सके और कोई भी दाग इतना शर्मनाक नहीं होता, जिसे किसी की सुरक्षा की कीमत पर छिपाया जाए. 

ट्रोल हो रहे फिरोज खान

अलीजेह की इस पोस्ट के बाद फिरोज खान के कई फैंस और को-स्टार्स उनके खिलाफ हो गए हैं. फिरोज खान को पाकिस्तान में काफी ट्रोल किया जा रहा है. अपनी ट्रोलिंग को देखते हुए एक्टर ने भी अलीजेह की पोस्ट के जवाब में एक नोट शेयर किया. फिरोज खान ने लिखा कि उन्हें पाकिस्तान के कानून पर पूरा यकीन है. उन्होंने बताया कि अलीजेह संग उनका डाइवोर्स 3 सितंबर 2022 का फाइनल हुआ था, जिसके बाद उन्होंने फैमिली लॉ केस दर्ज करके अपने बच्चों की कस्टडी और उनसे मिलने के हक की मांग की है. फिरोज ने ये भी बताया कि 21 सितंबर को दोनों पार्टियों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने उन्हें उनके बच्चों से आधे घंटे मिलने की इजाजत दे दी है. 

 

 

अलीजेह की पोस्ट सामने आने के बाद कई पाकिस्तानी सिनेमा के फिरोज खान को खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक्टर फैजान शेख ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके फिरोज खान पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा- पता नहीं था, ये टॉक्सिक कैरेक्टर्स को इतनी सहजता से प्ले करते हैं. 

 

निगेटिव किरदारों के लिए फैमस हैं फिरोज
फिरोज खान की बात करें तो वो पाकिस्तानी सिनेमा के जाने-माने एक्टर हैं. फिरोज कई सीरियल्स में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीत चुके हैं. सीरियल ऐ मुश्त-ए-खाक सीरियल में फिरोज ने जिस एग्रेशन के साथ निगेटिव रोल निभाया था, उसके फैंस दीवाने हो गए थे. फिरोज इश्किया, दिल क्या करे, रोमियो वेड्स हीर, वोह एक पल समेत कई शोज में काम अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों को इंप्रेस कर चुके हैं. 

फिरोज का ड्रामा सीरियल खुदा और मोहब्बत पाकिस्तान के सबसे पॉपुलर और हिट शोज में से एक है. इस शो ने फिरोज के करियर का लेवल बढ़ा दिया. लेकिन खास बात है ये है कि फिरोज ज्यादातर शोज में निगेटिव किरदार में ही दिखे हैं. ऐसे में पत्नी के उनपर घरेलु हिंसा का आरोप लगाने के बाद कई लोगों का कहना है कि अपने निगेटिव किरदारों की तरह ही फिरोज रियल लाइफ में भी ऐसे ही हैं. 

वहीं, फिरोज खान की मैरिड लाइफ की बात करें तो उन्होंने अलीजेह से साल 2018 में शादी रचाई थी. शादी के एक साल बाद कपल के घर बेटे का जन्म हुआ था. वहीं, 2022 की शुरुआत में दोनों ने अपनी बेटी का वेलकम किया था. फिरोज खान और अलीजेह के एक दूसरे से अलग होने की खबरों ने फैंस के दिल तोड़ दिए हैं. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें