scorecardresearch
 

Netflix Playback 2021: 'मिमी' के बच्चे के बाप हैं Sonu Sood, मजेदार है ये ट्विस्ट

इस ट्व‍िस्ट में सोनू सूद फंस गए. सोनू सूद कहते हैं- 'ये मेरा बच्चा नहीं है. लेक‍िन इसकी पढ़ाई लिखाई, स्कॉलरश‍िप, ईएमआई, कार लोन, होम लोन, म्यूचुअल फंड और वैक्स‍िनेशन मेरी जिम्मेदारी.' सोनू का यह डायलॉग लॉकडाउन में बनी इमेज को ध्यान में रखकर रखा गया है.

X
सोनू सूद-मिमी (कृति सेनन)
सोनू सूद-मिमी (कृति सेनन)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नेटफ्ल‍िक्स ने बनाया मजेदार वीड‍ियो
  • सोनू सूद बने मिमी के बच्चे के बाप
  • स्क्व‍िड गेम में नजर आए नवाजुद्दीन

नेटफ्ल‍िक्स इंड‍िया ने एक नया वीड‍ियो जारी किया है जिसमें हॉलीवुड के हिट प्रोजेक्ट्स में बॉलीवुड स्टार्स ने एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया है. स्क्व‍िड गेम में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तो लूस‍िफर में शहनाज गिल नजर आ रही हैं. सोनू सूद को भी मजेदार ट्व‍िस्ट में देखा जा सकता है. वीड‍ियो में कई फनी पार्ट्स हैं जिसमें से कृति सेनन की मिमी और सोनू सूद के बीच का कन्वर्सेशन काफी मजेदार है. 

दरअसल यह सीन कृति सेनन की फिल्म मिमी का है. सीन में कृति की मां उसकी प्रेग्नेंट हालत देख उससे पूछती हैं कि बच्चे का बाप कौन है. कृति इशारा करती तो फिल्म में मौजूद पंकज त्रिपाठी की ओर हैं, पर इस ट्व‍िस्ट में सोनू सूद फंस गए. सोनू सूद चौंक जाते हैं और कहते हैं- 'ये मेरा बच्चा नहीं है. लेक‍िन इसकी पढ़ाई लिखाई, स्कॉलरश‍िप, ईएमआई, कार लोन, होम लोन, म्यूचुअल फंड और वैक्स‍िनेशन मेरी जिम्मेदारी.' सोनू का यह डायलॉग लॉकडाउन में बनी इमेज को ध्यान में रखकर रखा गया है. 

83 इवेंट में रो पड़े Ranveer Singh, Kapil Dev के निकले आंसू, बोले- मेरे पास शब्द नहीं...

शहनाज ने पंजाबी में रोया दुखड़ा

वीड‍ियो में शहनाज गिल को भी हॉलीवुड के हिट शो लूस‍िफर के एक्टर टॉम एल‍िस संग पंजाबी में बात करते हुए दिखाया गया है. वो कहती हैं- 'मैं किन्ना रोई फिर भी मेनू वोट आउट करदां. भाई ने भी मेनू यही कहा सी.' एक सीन में स्टैंड अप कॉमेड‍ियन तन्मय भट्ट को मनी हाईस्ट के होस्टेज सीन में दिखाया गया है, जहां वे अपना ब्लॉग बनाते रहते हैं. 

कौन है बेहतर को-स्टार? सवाल पर Dhanush ने लिया सोनम कपूर का नाम, Sara Ali Khan ने किया रिएक्ट

स्क्व‍िड गेम में नवाजुद्दीन
 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी बेहद फनी ट्व‍िस्ट दिया गया है. वे स्क्व‍िड गेम के डलगोना चैलेंज वाले सीन में दिखाई दिए, जहां एक्टर गार्ड से पूछते हैं- 'दूसरा फ्लेवर मिलेगा क्या, केसर पिस्ता, काला खट्टा Anything.' एक्टर को हॉलीवुड मूवी रेड नोट‍िस के सीन में भी दिखाया गया है. इन सबको एक साथ कॉम्बाइन कर नेटफ्ल‍िक्स आख‍िर कौन सा सरप्राइज ला रहा है, ये देखना दिलचस्प होगा. फैंस इस Netflix Playback 2021 के लिए अभी से काफी एक्साइटेड हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें