scorecardresearch
 

जब एक साथ नजर आए बॉलीवुड के खलनायक और सिंघम, पर्दे पर सुपरहिट रही जोड़ी

अजय देवगन और संजय दत्त की जोड़ी, दोनों ही अपने आप में बड़ा नाम हैं और लगभग 3 दशक से फिल्मों में सक्रिय भी हैं. हाल ही में भुज का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में भी दोनों स्टार्स ने साथ में स्क्रीन शेयर की है. बता रहे हैं वो मौके जब एक साथ नजर आए बॉलीवुड के खलनायक और सिंघम.

संजय दत्त, अजय देवगन संजय दत्त, अजय देवगन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सामने आया भुज का ट्रेलर
  • दिखेगी अजय देवगन-संजय दत्त की जोड़ी
  • पहले भी सुपरहिट रहा है इन दो सुपरस्टार का साथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स की जोड़ियां ऐसी हैं जो जब भी सिल्वर स्क्रीन पर सामने आती हैं तो भरपूर मनोरंजन करती हैं. भले ही फिल्म का अंजाम जो भी हो, मगर ऑडियंस का सारा ध्यान उन जोड़ियों पर होता है. गुजरे जमाने में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की जोड़ी, अमिताभ बच्चन के साथ ही विनोद खन्ना या ऋषि कपूर की जोड़ी, सलमान खान-शाहरुख खान की जोड़ी, नसीरुद्दीन शाह-ओम पुरी की जोड़ी या फिर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की जोड़ी.

जब भी ये एक्टर्स साथ में आते हैं तो फुल एंटरटेनमेंट होता है. इसी फेहरिश्त में एक जोड़ी और भी है. वो है अजय देवगन और संजय दत्त की जोड़ी. दोनों ही अपने आप में बड़ा नाम हैं और लगभग 3 दशक से फिल्मों में सक्रिय भी हैं. हाल ही में भुज का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में भी दोनों स्टार्स ने साथ में स्क्रीन शेयर की है. बता रहे हैं वो मौके जब एक साथ नजर आए बॉलीवुड के खलनायक और सिंघम. 

 

सन ऑफ सरदार- अश्विन धार के निर्देशन में बनी फिल्म सन ऑफ सरदार में अजय देवगन ने पगड़ी पहनी थी और वे सिख के रोल में नजर आए थे. ये एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म थी. संजय और अजय की जोड़ी को इस फिल्म में पसंद किया गया था. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की थी और 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी. फिल्म में जूही चावला भी थी.

ऑल द बेस्ट- इस फिल्म का प्रोडक्शन अजय देवगन ने ही किया था. फिल्म की स्टार कास्ट तगड़ी थी और इसे फैंल ने खूब पसंद किया था. बॉक्सऑफिस पर भी फिल्म ने औसत कमाई कर ली थी. फिल्म में अजय देवगन और संजय दत्त ने साथ में अभिनय किया था. इसके अलावा फिल्म में बिपासा बसु, फरदीन खान, मुग्धा गोडसे, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर और असरानी जैसे किरदार थे.

देखें भुज का ट्रेलर

रास्कल्स- रास्कल एक एक्शन पैक्ड ब्लैक कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म में अजय देवगन और संजय दत्त को साथ लाने का काम वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने किया था. फिल्म में कंगना रनौत और लीजा हेडन भी थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस में औसत कमाई करने में सफल रही थी. फिल्म में अर्जुन रामपाल की भी स्पेशल अपीयरेंस थी.

Bhuj Trailer Out: 'मैं जीता हूं मरने के लिए मेरा नाम है सिपाही'...फिर हुंकार भरेगा यह मराठा

एलओसी कारगिल- एलओसी कारगिल तो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा स्टार कास्ट वाली फिल्मों में से एक मानी जाती है. देशभक्ति से भरी इस फिल्म को खूब देखा जाता है. जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त ने Lt. Col योगेश कुमार जोशी का रोल प्ले किया था. इसके अलावा मूवी में अजय देवगन कैप्टन मनोज कुमार पांडे के रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

 टैंगो चार्ली- मणि शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, बॉबी देओल और सुनील शेट्टी नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस में तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी मगर स्टार कास्ट की वजह से लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र जरूर बनी थी. 

जब पर्दे के हीरोज ने पहनी वर्दी, दिखाया रौब, हिट रहे किरदार

हम किसी से कम नहीं- डेविड धवन के निर्देशन में बनी ये फिल्म भी बॉक्सऑफिस में औसत साबित हुई थी. फिल्म की कास्ट मगर बेजोड़ थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, संजय दत्त, ऐश्वर्या राय, सतीश कौशिक, अनु कपूर, परेश रावल, आशीष विद्यार्थी, अवतार गिल और नवीन निश्चल जैसे स्टार शामिल थे. 

राजू चाचा- राजू चाचा फिल्म की बात करें तो जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तो बहुत चर्चा में रही थी. फिल्म में अजय देवगन और काजोल साथ नजर आए थे. इसके अलावा फिल्म में ऋषि कपूर और संजय दत्त का भी अहम रोल था. फिल्म हालांकि फ्लॉप साबित हुई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×