scorecardresearch
 

'छोटा राजन होता तो बेड जरूर मिलता' रिश्तेदार के निधन पर इरफान खान की पत्नी का तंज

सुतापा ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मैंने अपने रिश्तेदार समीर बनर्जी के लिए मदद के लिए एक दिन पहले पोस्ट किया था. आज उन्होंने हमें अलविदा कह दिया है. हम दिल्ली में घर पर एक आईसीयू नहीं लगवा सके और हमें अस्पताल में बेड भी नहीं मिल पाया था. उन सभी कोविड वॉरियर्स का धन्यवाद जिन्होंने मदद की.

इरफान-सुतापा  इरफान-सुतापा

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचाया हुआ है. पीड़ित लोग अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, इंजेक्शन न मिलने पर काफी परेशानी झेल रहे हैं. सुविधाओं के आभाव के कारण काफी लोग अपनी जान गवा चुके हैं. ऐसे में अब दिवगंत इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनके रिश्तेदार के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. आपको बता दें माहमारी के चलते उनके एक रिश्तेदार ने दिल्ली में आखिरी सांस ली. उनके निधन पर शोक जताते हुए सुतापा ने पोस्ट शेयर किया है. 

पोस्ट शेयर कर जताया शोक  
सुतापा ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मैंने अपने रिश्तेदार समीर बनर्जी के लिए मदद के लिए एक दिन पहले पोस्ट किया था. आज उन्होंने हमें अलविदा कह दिया है. हम दिल्ली में घर पर एक आईसीयू नहीं लगवा सके और हमें अस्पताल में बेड भी नहीं मिल पाया था. उन सभी कोविड वॉरियर्स का धन्यवाद जिन्होंने मदद की. मैं आप सभी को कभी नहीं भूलूंगी, आप सभी को मेरा आशीर्वाद जब तक मैं जीवित रहूंगी." 

उन्होंने आगे लिखा, "मैं कभी समीर दा की मुस्कुराहट को नहीं भूल पाउंगी. मैं कभी भी नहीं भूलूंगी कि मुझे उनके लिए आईसीयू में बेड नहीं मिल सका, क्योंकि वह छोटा राजन नहीं थे. वह एक ईमानदार आदमी थे." 

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट

अपने पोस्ट पर उन्होंने यह भी लिखा कि मैं दिल्ली में इस तबाही को कभी नहीं भूल पाउंगी. आप यह भी मत भूलिए कि बनर्जी शेख दास अडजानिया सभी को जाना पड़ा और वे हमारे साथ थोड़ी देर और रह सकते थे, अगर हम एक देश के रूप में हिंदुस्तान और मुस्लिम त्योहारों के बजाय, अस्पताल और ऑक्सीजन प्लांट पर ज्यादा ध्यान लगाते." 

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

बता दें कि दिवगंत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन दिवगंत पति के साथ फोटोज भी शेयर करती रहती हैं, जिसके साथ वे प्यारे कैप्शन भी लिखती हैं. इरफान और सुतापा की फोटोज को उनके फैंस भी बेहद पसंद करते हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें