scorecardresearch
 

92 साल की लेजेंडरी सिंगर Lata mangeshkar कोरोना पॉजिटिव, ICU में भर्ती

फैंस के लिए राहत की बात ये है कि लता मंगेशकर में कोरोना के कम लक्षण पाए गए हैं. लेजेंडरी सिंगर को ICU में भर्ती कराया गया है. लता मंगेशकर को कोरोना होने की जानकारी सामने आने के बाद से बॉलीवुड गलियारों में हलचल तेज हो गई है. सेलेब्स समेत फैंस सभी स्वरकोकिला के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

लता मंगेशकर लता मंगेशकर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लता मंगेशकर को हुआ कोरोना
  • अस्पताल में भर्ती हुईं लता मंगेशकर
  • 92 साल की हैं लता मंगेशकर

Lata mangeshkar corona postive: फिल्म जगत से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. सबकी चहेती दिग्गज गायिका लता मंगेशकर कोरोना की चपेट में आ गई हैं. 92 साल की लेजेंडरी सिंगर कोरोना संक्रमित हैं. उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लता मंगेशकर की उम्र को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला लिया गया.

लता मंगेशकर को हुआ कोरोना, फैंस कर रहे ठीक होने की दुआ
लता मंगेशकर के परिवार का कहना है- ''दीदी में कोरोना के कम लक्षण हैं. लेकिन उम्र के हिसाब से उनपर ध्यान रखने की जरूरत थी. इसलिए डॉक्टर की सलाह पर उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया.'' लेजेंडरी सिंगर ICU में भर्ती हैं. फैंस के लिए राहत की बात ये है कि लता मंगेशकर में कोरोना के कम लक्षण पाए गए हैं. हॉस्पिटल ऑथोरिटी का कहना है कि लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा है. 

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे Vicky-Katrina! एक्टर के जवाब का इंतजार
 

लता मंगेशकर को कोरोना होने की जानकारी सामने आने के बाद से बॉलीवुड गलियारों में हलचल तेज हो गई है. सेलेब्स समेत फैंस सभी स्वर कोकिला लता मंगेशकर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

बॉलीवुड-टीवी के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में

कोरोना वायरस ने महाराष्ट्र और मुंबई में सबसे ज्यादा कहर मचा रखा है. महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना के 33,470 नए मामले सामने आए और 8 लोगों की मौत हुई. इसमें से 13,648 मामले सिर्फ मुंबई में मिले थे. वहां 5 लोगों ने कोरोना से जान गंवाई. बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. कई ठीक हो चुके हैं तो कई अभी भी वायरस से जंग लड़ रहे हैं.

Pushpa Box Offic Collection Day 25: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' को रोकना मुश्किल, नॉर्थ बेल्ट में कमाए 100cr
 

कई अवॉर्ड्स से सम्मानित हैं लता मंगेशकर

28 सितंबर 1929 को पैदा हुईं लता मंगेशकर देश-विदेश में लोकप्रिय हैं. म्यूजिक वर्ल्ड और इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में लता मंगेशकर का अहम योगदान रहा है. लता मंगेशकर अपने इस कंट्रीब्यूशन की बदौलत कई सम्मानीय पुरस्कारों से नवाजी गई हैं. लता मंगेशकर भारत रत्न, दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड के अलावा कई नेशनल और इंटरनेशनल अवॉर्ड्स से सम्मानित हैं. उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी शामिल है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×