scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha First Review: डूबते हिंदी सिनेमा को जिंदा करेगी आमिर खान की फिल्म, ब्लॉकबस्टर होने की गारंटी

लाल सिंह चड्ढा मूवी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. तो इसलिए हम फिल्म का पहला रिव्यू लेकर आए हैं. ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर ने सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म का पहला सेंसर रिव्यू शेयर किया है. तो बिना देर किए जानें कैसी बनी है आमिर की ये फिल्म.

X
आमिर खान आमिर खान

लो जी... आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. 2022 की मचअवेटेड मूवी लाल सिंह चड्ढा का फर्स्ट सेंसर रिव्यू सामने आ चुका है. बायकॉट ट्रेंड, हेट कमेंट्स और निगेटिव माहौल के बीच आमिर खान की ये फिल्म कैसी बनी है इसका खुलासा हो गया है. ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर और फिल्म क्रिटिक उमैर संधू (Umair Sandhu) ने लाल सिंह चड्ढा देखने के बाद इसका रिव्यू किया है. तो अपना दिल जरा थाम कर बैठिए और हां, आमिर खान फैंस अपनी एक्साइटमेंट को थोड़ा रोकते हुए धैर्य से पढ़ें उमैर संधू ने क्या लिखा है.

कैसी बनी है लाल सिंह चड्ढा?

उमैर संधू ने इंस्टा पर लाल सिंह चड्ढा का रिव्यू शेयर करते हुए इसे मास्टरपीस बताया है. एक अद्भुत फिल्म जो सीधे आपके दिल में उतरती है. मूवी खत्म होने के बाद भी आपकी यादों में बसी रहेगी. उन्होंने पोस्ट में लिखा- एक शानदार फिल्म जो आपका हिंदी सिनेमा में भरोसा वापस लेकर आएगी. यह कहना गलत नहीं होगा कि लाल सिंह चड्ढा लंबे वक्त बाद आई एक दमदार फिल्म है. आने वाले वक्त में ये फिल्म क्लासिक मूवी के तौर पर याद की जाएगी.

उमैर संधू का रिव्यू

''ये सबसे मुश्किल किरदारों में से एक है जिसे आमिर खान ने उम्दा तरीके से  निभाया है. पूरी फिल्म में आमिर छा गए हैं. करीना ने भी हमेशा की तरह शो अपने नाम कर लिया. नागा चैतन्या और मोना सिंह का काम भी बहुत अच्छा है. ये मूवी ड्रामा, इमोशंस का मिक्स है, असाधारण रूप से... इन सबके ऊपर सोने पे सुहागा है आमिर खान का जबरदस्त एक्ट.'' उमैर संधू ने फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की गारंटी ली. उन्होंने आमिर-करीना की मूवी को 4 स्टार दिए हैं.

आमिर ने की फिल्म देखने की अपील

अब लाल सिंह चड्ढा की इतनी तारीफ सुनने के बाद तो आपकी फिल्म देखने के बेसब्री बढ़ गई होगी. लेकिन इसके लिए 6 दिनों का और इंतजार करना होगा. भारत में ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. यहां आमिर खान की फिल्म को लेकर निगेटिव ट्रेंड चल रहा है. आमिर और करीना कपूर की पुरानी बयानबाजी से लोग अभी तक नाराज हैं. लोगों का कहना है आमिर की फिल्म देखने से बेहतर वे गरीब को खाना खिला देंगे. आमिर ने बायकॉट ट्रेंड के बाद लोगों से उनकी फिल्म देखने के अपील भी की. अब फिल्म रिलीज होने के बाद ही मालूम पड़ेगा लोग आमिर की बात को कितना समझे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें