scorecardresearch
 

कृति सेनन के लिए मोटा होना नहीं आसान, खाए छोले-भटूरे, बंद किया जिम, फिर बढ़ा वजन

कृति सेनन से आजतक एजेंडा 2021 में अपनी फिल्म मिमी के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था. कृति कहती हैं कि वह बचपन से दुबली-पतली रही हैं. उनके लिए वजन बढ़ाना काफी मुश्किल रहा है. ऐसे में मिमी में ऐसा करना उनके लिए बड़ा चैलेंज था. 

X
कृति सेनन कृति सेनन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कृति सेनन के लिए मुश्किल था वजन बढ़ाना
  • मिमी से सीखीं जरूरी चीजें
  • आसानी से लोगों पर विश्वास करती हैं कृति

आजतक एजेंडा 2021 इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन पहुंचीं. सेशन में कृति सेनन ने अपनी निजी जिंदगी और करियर के बारे में बताया. कृति कहती हैं कि वह जल्दी लोगों पर विश्वास कर लेती हैं. यह उनके लिए कई बार अच्छा साबित नहीं हुआ है. कृति ने अपने करियर के बारे में बताया कि वह साउथ की फिल्मों में रट्टा मारकर काम किया करती थीं. उन्हें हिंदी फिल्में ज्यादा सहज लगती हैं.

कृति के लिए मुश्किल था वजन बढ़ाना

कृति सेनन ने फिल्म मिमी के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था. कृति कहती हैं कि वह बचपन से दुबली-पतली रही हैं. उनके लिए वजन बढ़ाना काफी मुश्किल रहा है. ऐसे में मिमी में ऐसा करना उनके लिए बड़ा चैलेंज था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

KBC13: अमिताभ बच्चन ने भेजा था कृति सेनन को खत, एक्ट्रेस ने ऐसे संभालकर रखा

कृति ने कहा कि फिल्म मिमी के लिए उन्होंने स्पेशल डाइट को फॉलो किया था. उस समय उन्हें तेल और घी और जंक फूड सबकुछ भर-भरकर खिलाया जा रहा था.

कृति ने बताया कि वह उनके लिए वजन घटाना कभी भी मुश्किल वाली बात नहीं हुई है. मुश्किल उनके लिए वजन बढ़ाना है. वह आज भी छोले भठूरे और बाकी चीजें खाती हैं. फिर भी उनके शरीर पर असर नहीं पड़ता. लेकिन मिमी के समय में उनका वजन बढ़ाने के लिए कृति की एक्सरसाइज तक बंद करनी पड़ गई थी. कृति की डायटीशियन का कहना था कि अगर उन्होंने एक्सरसाइज की तो सारी बढ़ी हुई कैलोरी खत्म हो जाएगी.

मिमी फिल्म के इस सीन को बताया सबसे हार्ड

फिल्म को लेकर कृति सेनन ने यह भी बताया कि कैसे उनके मन में मिमी के किरदार को लेकर कई सवाल थे. कृति ने अपने डायरेक्टर से इस बारे में बात की थी कि अगर मिमी एक्टर बनना चाहती है तो फिर ऐसा क्यों नहीं कर रही. डायरेक्टर ने उन्हें बताया था कि मां बनने के बाद सबकुछ बदल जाता है. कृति ने अपनी इस फिल्म में बच्चे की डिलीवरी वाले सीन को काफी हार्ड बताया. उन्होंने कहा कि पर्दे पर दो सीन में बेबी की डिलीवरी देखने मिलती है, लेकिन ऐसे सीन्स की शूटिंग बेहद मुश्किल होती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें