scorecardresearch
 
बॉलीवुड

क्या आपने देखा है भूत? इन एक्टर्स का हो चुका है सामना, उड़ गए होश

वरुण धवन-विक्की कौशल
  • 1/9

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो असल जिंदगी में भूतों का सामना कर चुके हैं. उनके लिए यह अनुभव बेहत खतरनाक रहा. वैसे तो ये सितारे भूतिया फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं, लेकिन रियल लाइफ में घटी घटना ने इन्हें हिलाकर रख दिया था. आइए जानते हैं...

बिपाशा बसु
  • 2/9

बिपाशा बसु 'राज' जैसी हॉन्टेड फिल्म कर चुकी हैं. उनके अनुसार, 'राज' की शूटिंग के दौरान वह जिस होटल में रुकी थीं, वह हॉन्टेड था और उन्होंने वहां कुछ अजीबो-गरीब चीजें भी होते देखी हैं.

विक्की कौशल
  • 3/9

'भूतः द हॉन्टेड शिप' की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल के साथ एक डरावनी घटना घटी थी. उनके अनुसार, शूटिंग के दौरान एक सीढ़ी उनके ऊपर गिरने वाली थी, लेकिन अचानक वह कुछ ही फासले पर रुक गई. यह देख वह काफी डर गए थे.

वरुण धवन
  • 4/9

वरुण धवन ABCD 2 की शूटिंग के लिए Las Vegas गए हुए थे. उनके अनुसार, जिस होटल में वह ठहरे थे, वहां कभी किसी सिंगर की मौत हुई थी. उन्हें उस होटल में रात के समय गाने की आवाज सुनाई दी और दरवाजे खुद खुलते नजर आए थे.

अलाया फर्नीचरवाला
  • 5/9

अलाया के अनुसार, जब वह न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही थीं तो उनके साथ एक डरावना हादसा घटा था. उन्होंने कहा कि जिस फ्लैट में वह रहती थीं, वहां एक भूत भी रहता था. उन्हें आधी रात में डरावनी आहटें सुनाई देती थीं. उनके अनुसार, कई बार उनका शॉवर अपने आप चलने लगता था.

रणवीर सिंह
  • 6/9

रणवीर सिंह भी असल जिंदगी में डरावना अनुभव कर चुके हैं. उनके अनुसार, 'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर उन्हें पेशवा बाजीराव की आत्मा का अनुभव हुआ था. उनका कहना था कि सेट की एक दीवार पर सफेद धूल चढ़ी हुई थी, जहां उन्हें पेशवा की तस्वीर बनी दिखाई दी थी.

कृति सेनन
  • 7/9

कृति सेनन भी भूतों का अनुभव कर चुकी हैं. उनके अनुसार, फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग के दौरान हादसा हुआ था. कृति जब शूटिंग के दौरान मेकअप करवा रही थीं, तब उनको ऐसा महसूस हुआ कि जैसी किसी ने उन्हें धक्का दिया. साथ ही पास में रखी लोशन की बोतल अपने आप गिर गई और जब उन्होंने दोबारा से उस बोतल को रखा तो बोतल फिर से अपने आप गिर गई.

इमरान हाशमी
  • 8/9

इमरान हाशमी कई हॉन्टेड फिल्में कर चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में भी उनका पाला भूतों से पड़ चुका है. यह बात तब की है, जब वह माथेरन में छुट्टी बिताने के लिए गए थे. वहां वह एक होटल में रुके थे, जहां रात के समय उन्होंने अजीबो-गरीब चलने की आहटें और चीखें सुनाई दी थीं. 

राजकुमार राव
  • 9/9

राजकुमार राव के साथ भी डरावनी घटना घट चुकी है. यह बात उस समय की है जब वह फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के चंदेरी गए हुए थे. वहां उन्होंने रात में शूटिंग के दौरान सड़क पर अजीबो-गरीब तरीके से लाइट को जलते-बुझते देखा था. इसके बाद वह काफी घबरा गए थे.