scorecardresearch
 

मुश्किल वक्त में Sanjay Dutt ने पूरी की KGF 2 की शूटिंग, Maanayata Dutt ने बताया 'हीरो'

हर एक्टर की जिंदगी में एक पल ऐसा जरूर आता है, जब कोई फिल्म उनके लिये खास बन जाती है. KGF 2 भी संजय दत्त की स्पेशल फिल्मों में से एक है. ये बात संजू बाबा ने नहीं, बल्कि उनकी वाइफ मान्यता ने बताई है.

X
मान्यता दत्त, संजय दत्त मान्यता दत्त, संजय दत्त
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अधीरा के रोल में संजू बाबा की दमदार एक्टिंग
  • मान्यता ने बयां किया अनकहा सच

तीन साल से लोग K.G.F: Chapter 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे थे. फिल्म भले ही देर से रिलीज हुई. पर सिनेमाघरों में आते ही धूम मचा दी है. एक्शन-ड्रामा फिल्म में यश ने रॉकी भाई की भूमिका निभाई है. वहीं संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अधीरा के रोल में निगेटिव कैरेक्टर प्ले किया है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. वहीं अब मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने संजय दत्त का एक अनकहा सच शेयर किया है, जिसे हर किसी को जानना चाहिये. 

संजय दत्त के लिये मान्यता की पोस्ट 
हर एक्टर की जिंदगी में एक पल ऐसा जरूर आता है, जब कोई फिल्म उनके लिये खास बन जाती है. KGF 2 भी संजय दत्त की स्पेशल फिल्मों में से एक है. ये बात संजू बाबा ने नहीं, बल्कि उनकी वाइफ मान्यता ने बताई है. KGF 2 की रिलीज के साथ ही मान्यता ने संजय दत्त के लिये एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि ये फिल्म एक्टर के लिये कई मायनों में खास है. 

KGF Chapter 2 Review: सुल्तान बन रॉकी भाई ने दिखाया अपना दम, संजय दत्त के लिये बजीं तालियां

मान्यता का कहना है,  KGF 2 के दौरान ही संजय दत्त को कैंसर का पता चला था. कैंसर का पता चलने के बाद संजय दत्त ने थोड़े वक्त के लिये ब्रेक लेकर अपना ट्रीटमेंट कराया. वहीं ठीक होते ही उन्होंने पूरी शिद्दत के साथ KGF 2 की शूटिंग पूरी की है. आगे मान्यता कहती हैं कि जो लोग उन्हें गैर-जिम्मेदार और बुरे लड़के के रूप में लेबल करते थे, उन्हें संजय दत्त का कमिट्मेंट और डेडिकेशन देखने के लिये ये फिल्म जरूर देखनी चाहिये.

Esha Deol ने शेयर की बचपन की अनदेखी फोटो, पापा Dharmendra को बताया 'शेर'

मान्यता ने संजय को बताया अपना हीरो
मान्यता ने ये भी बताया कि संजय दत्त ने जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर में KGF 2 की शूटिंग की है. उन्होंने बिना किसी शिकायत के पूरी शिद्दत के साथ अपने हर सीन को पूरा किया है. इसलिये मान्यता कहती हैं कि वो मेरे लिये हीरो हैं. ये अधीरा की फिल्म है. इसी के साथ संजय दत्त ने पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है. 

कैंसर को मात देकर दोबारा नई जिंदगी शुरू करना आसान काम नहीं है. पर संजय दत्त ने ना सिर्फ कैंसर की जंग जीती, बल्कि उन्होंने दमदार वापसी भी की. इसके लिये उन्हें सलाम बनता है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें