scorecardresearch
 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: मेहंदी वाले हाथों में दिखी इंगेजमेंट रिंग, इतनी है कीमत

कटरीना और विक्की ने अपने रिलेशन को काफी प्राइवेट रखा था. सबको पता था कि इनके बीच प्यार के फूल खिल चुके हैं, पर फिर भी इन्होंने कभी सामने से इकरार नहीं किया. कुछ वक्त पहले कटरीना की सगाई की खबरें भी आईं, लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया. शादी के जोड़े में सजी बैठी कटरीना के हाथों में सगाई की अंगूठी दिख रही है. 

X
कटरीना-विक्की कटरीना-विक्की
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विक्की की दुल्हनियां बनी कटरीना
  • कटरीना के मेहंदी वाले हाथों में इंगेजमेंट रिंग

बधाई हो! आखिरकार वो घड़ी आ गई जिसका सबको इंतजार था. कटरीना कैफ विक्की कौशल की दुल्हनियां बन ही गईं. बालों में गजरा, हाथों में चूड़ा पहने कटरीना कैफ किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं. कटरीना ने खास दिन पर खूबसूरत सा रेड लहंगा पहना. वहीं विक्की कौशल भी ऑफ व्हाइट शेरवानी में एकदम कूल डूड लग रहे हैं. शादी के मंडप पर बैठे विक्की-कटरीना इतने प्यारे लग रहे हैं कि इन पर से नजरें हटाना मुश्किल है. शादी के जोड़े में बैठी कटरीना ब्लू-डायमंड इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं. 

कटरीना की इंगेजमेंट रिंग
कटरीना और विक्की ने अपने रिलेशन को काफी प्राइवेट रखा था. सबको पता था कि इनके बीच प्यार के फूल खिल चुके हैं, पर फिर भी इन्होंने कभी सामने से इकरार नहीं किया. कुछ वक्त पहले कटरीना की सगाई की खबरें भी आईं, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया. शादी के जोड़े में सजी बैठी कटरीना के हाथों में सगाई की अंगूठी दिख रही है. 

Katrina Kaif बनीं दुल्हन: बालों में गजरा, हाथों में चूड़ा,'मिसेज कौशल' की दिखी पहली झलक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

मेहंदी से सजे खूबसूरत हाथों में कटरीना की ब्लू-डायमंड प्लैटिनम इंगेजमेंट रिंग अलग चमकती हुई दिख रही है. चारों तरफ डायमंड से सजी कटरीना की इंगेजमेंट रिंग में बीच में टिफनी सॉलेटेयर भी लगा हुआ है. इस टिफनी सॉलेटेयर इंगेजमेंट रिंग की कीमत करीब 7 से 8 लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं, विक्की कौशल की इंगेजमेंट रिंग भी प्लैटिनम की है. हालांकि, उसमें कोई डायमंड नहीं लगा है. वेडिंग पिक्चर्स में कटरीना और विक्की के बीच प्यारी सी केमिस्ट्री भी दिख रही है. बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल के चेहरे पर नये सफर की खुशी साफ दिख रही है. 

क्या टल जाएगा Katrina Kaif-Vicky Kaushal का मुंबई रिसेप्शन? Omicron का मंडराया खतरा

कटरीना-विक्की की ग्रैंड वेडिंग 
कटरीना-विक्की की ग्रांड वेडिंग कई दिनों से सुर्खियों में थी. इनकी शाही शादी को काफी सीक्रेट रखा गया था. दोनों ने सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लेकर जीवन का नया सफर शुरू किया. साथ ही जीवन भर के साथ रहने की कसमें खाईं. 

कटरीना की रॉयल वेडिंग में सभी के लिये यादगार बन गई है. जब-जब बॉलीवुड की रॉयल वेडिंग का जिक्र होगा. इनकी शादी की चर्चा जरूर होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें