scorecardresearch
 

दोपहर में लेंगे Katrina Kaif-Vicky Kaushal सात फेरे, सामने आया मुहूर्त टाइम

एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों दोपहर के समय सात फेरे लेंगे. पिछले दो साल से दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा हुआ था. राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में आज दोनों सात फेरे लेंगे. कहा जा रहा है कि विक्की और कटरीना दो रीति-रिवाज से शादी करेंगे.

X
कटरीना कैफ, विक्की कौशल कटरीना कैफ, विक्की कौशल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दोपहर में लेंगे सात फेरे
  • शादी के बंधन में बंधेंगे विक्की-कटरीना

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों दोपहर के समय सात फेरे लेंगे. पिछले दो साल से दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा हुआ था. राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में आज दोनों सात फेरे लेंगे. कहा जा रहा है कि विक्की और कटरीना दो रीति-रिवाज से शादी करेंगे. पंजाबी शादी के साथ दोनों व्हाइट वेडिंग भी करेंगे. 

दोपहर में लेंगे सात फेरे
पिंकविला की लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की-कटरीना की शादी की सेरेमनी दोपहर के समय से शुरू होगी. करीब 3:30 से 3:45 के बीच दोनों सात फेरे लेंगे. मंडप को इस तरह बनाया गया है, जिसकी फेसिंग मंदिर की ओर है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बीते दो दिनों में मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई है. इस दौरान सभी गेस्ट ने काफी एन्जॉय किया है. खबरों की मानें तो कटरीना कैफ की मम्मी ने विक्की कौशल के पैरेंट्स को लंदन के लिए इन्वाइट किया है. कहा जा रहा है कि दोनों ही जनवरी के महीने में लंदन जाएंगे और परिवार को और अच्छी तरह जानने की कोशिश करेंगे. वहीं, विक्की कौशल की मम्मी ने कटरीना का अपने पंजाबी परिवार में स्वागत किया है.  

कटरीना-विक्की की शादी अटेंड करेंगे ये 9 बॉलीवुड सेलेब्स, अक्षय-सलमान का नाम नहीं

कपल की शादी में सिर्फ 120 लोगों के शामिल होने की खबरें हैं, लेकिन इनमें फराह और करण समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री से सिर्फ 9 लोगों का नाम ही गेस्ट लिस्ट में मौजूद है. एक्ट्रेस की गेस्ट लिस्ट में सलमान खान और अक्षय कुमार दोनों का ही नाम नहीं है, जबकि सलमान कटरीना के सबसे करीबी दोस्त हैं. सलमान संग कटरीना कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सलमान की फैमिली संग भी कटरीना खास बॉन्ड शेयर करती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें