scorecardresearch
 

कार्तिक आर्यन ने छुए नई गाड़ी के 'पैर', सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

कार्तिक आर्यन ने अपनी कार के पैर इसलिए छुए क्योंकि उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से इस गाड़ी को खरीदा है. कार्तिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ यूजर्स ने इसे नौटंकी बता रहे हैं तो कई उनके लिए खुश हैं. 

कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में नई गाड़ी खरीदी है, जिसके चर्चे दूर-दूर तक हो रहे हैं. कार्तिक की ये नई गाड़ी Lamborghini Urus है, जो कि एक लग्जरी कार है. कार्तिक हाल ही में कोरोना वायरस से मुक्त होकर काम पर वापस लौटे हैं. ऐसे में वह अपनी कार Lamborghini Urus में राइड करते नजर आए.

कार्तिक ने छुए कार के 'पैर'

इस मौके का एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक झुककर अपनी Lamborghini Urus कार के ‘पैर’ यानी बोनट छूते नजर आ रहे हैं. असल में पैपराजी ने हाल ही में कार्तिक को उनकी कार के साथ स्पॉट किया. कार कार्तिक चला रहे थे, जैसे ही उन्होंने सामने पैपराजी को देखा उन्होंने अपनी गाड़ी रोक ली. कार्तिक कार से उतरे और इस तरह कार का बोनट छूने लगे जैसे माने कार के पैर छू रहे हों.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने अपनी कार के पैर इसलिए छुए क्योंकि उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से इस गाड़ी को खरीदा है. कार्तिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ यूजर्स ने इसे नौटंकी बता रहे हैं तो कई उनके लिए खुश हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इतनी है कार्तिक की नई कार की कीमत

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपनी Lamborghini Urus कार को इटली से खरीदा है. इस कार की कीमत की बात करें तो ये साढ़े चार करोड़ रुपये की है. इतना ही नहीं कार्तिक ने अपने सपनों की इस खूबसूरत कार को इटली से मुंबई लाने के लिए 50 लाख रुपये ज्यादा भरे हैं. तीन महीने के लंबे इंतजार के बाद उनकी ये कार आखिरकार उनके पास आ गई है. 

मालूम हो कि इसके अलावा कार्तिक के पास बीएमडब्लू कार हैं, जिसे उन्होंने साल 2017 में खरीदा था. साल 2019 में कार्तिक ने अपनी मां को मिनी कूपर की एक शानदार कार तोहफे में दी थी.

कोविड को दी मात 

वैसे एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में कोविड-19 से जंग जीती है. कार्तिक कोविड पॉजिटिव आने के बाद पिछले 14 दिनों से घर पर क्वारनटीन में थे. उन्होंने ठीक होने के बाद क्वारनटीन के समय को वनवास बताया था. क्वारनटीन में रहते हुए कार्तिक ने खुलासा किया था कि वह एकता कपूर का सीरियल कुमकुम भाग्य देख रहे हैं.  

इन बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं कार्तिक 

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो कार्तिक आर्यन, फिल्म भूल भुलैया में नजर आएंगे. इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी काम कर रही हैं. ये एक फिल्म हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. इसके अलावा कार्तिक, फिल्म धमाका में काम कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स की इस फिल्म कार्तिक जर्नलिस्ट के किरदार में होंगे, जिसका नाम अर्जुन पाठक है. करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में भी करती दिखेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें