scorecardresearch
 

बिग बॉस 14 के बाद राहुल वैद्य को ऑफर हुआ टीवी शो, इस वजह से सिंगर ने छोड़ा

राहुल वैद्य एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ कई टैलेंट अपने अंदर रखते हैं. डांस के साथ वह एक्टिंग करने में भी माहिर हैं. शो के खत्म होने के बाद राहुल वैद्य को एक कमर्शियल भी ऑफर हुआ, जिसका शूट उन्होंने करीना कपूर खान के साथ किया है.

राहुल वैद्य राहुल वैद्य

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के रनरअप रह चुके राहुल वैद्य ने घर के अंदर काफी सुर्खियां बटोरीं. इनकी अली गोनी और जैस्मिन भसीन संग दोस्ती काफी चर्चित रही. इसके अलावा इन्होंने गर्लफ्रेंड दिशा परमार को भी नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया था. बता दें कि राहुल वैद्य एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ कई टैलेंट अपने अंदर रखते हैं. डांस के साथ वह एक्टिंग करने में भी माहिर हैं. शो के खत्म होने के बाद राहुल वैद्य को एक कमर्शियल भी ऑफर हुआ, जिसका शूट उन्होंने करीना कपूर खान के साथ किया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राहुल वैद्य ने बताया कि सिर्फ इतना ही नहीं, उन्हें कई टॉप टीवी शोज ऑफर हुए हैं, लेकिन उन्होंने इन्हें करने से इनकार कर दिया है. राहुल कहते हैं कि ‘बिग बॉस 14’ के बाद मुझे कई टॉप टीवी शोज ऑफर हुए. मैं नाम तो नहीं बताना चाहता, क्योंकि जब ऑफर एक्सेप्ट ही नहीं किया तो नाम बताने से क्या फायदा? मेरे अंदर टीवी शोज के प्रति कुछ भी गलत धारणा नहीं है. मैं बस खुद को टीवी के लिए 12 घंटे की शिफ्ट करते नहीं देख सकता हूं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya 🇮🇳🎤 (@rahulvaidyarkv)

बतौर सिंगर कई बार रात में नहीं सो पाते राहुल
राहुल वैद्य का कहना है कि, “एक सिंगर होने के नाते मैं रात में काम करता हूं और दिन में सोता हूं. मैं किसी फिक्स्ड शिफ्ट में काम नहीं कर सकता. ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद कई कंटेस्टेंट्स ने म्यूजिक वीडियोज किए. मैं एक सिंगर हूं, और मैं यह करता हूं. मुझे और म्यूजिक वीडियोज बनाने की जरूरत है. मैंने 12 घंटे की शिफ्ट में काम करना नहीं सीखा है. म्यूजिक बनाना अलग है. यह मुझे रात में जगाता है और मैं दिन में सोता हूं.”

करीना संग काम पर राहुल ने की बात
मालूम हो कि जब राहुल वैद्य एक्ट्रेस करीना कपूर खान संग कमर्शियल की शूटिंग कर रहे थे तो अफवाह फैल रही थी कि यह एक्ट्रेस संग एक फिल्म भी करने वाले हैं. 

राहुल कहते हैं, “मैं करीना का बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन जो ये बातें फैल रही हैं वह अजीब हैं. दरअसल, ये बातें तब उठीं जब डायरेक्टर ने एक के बाद एक सोशल मीडिया पर दो स्टोरीज शेयर कीं. एक जब मैं एक्ट्रेस के साथ कमर्शियल शूट कर रहा था और दूसरी, जब वह खुद एक्ट्रेस के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे.”

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें