scorecardresearch
 

CM योगी से कंगना की मुलाकात, एक्ट्रेस बोलीं- रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे, आपको शुभकामनाएं योगी जी

कंगना ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इस खास मुलाकात की तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ से बातचीत करती नजर आ रही हैं.

योगी आदित्यनाथ संग कंगना रनौत योगी आदित्यनाथ संग कंगना रनौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेजस की शूटिंग करने लखनऊ पहुंचीं कंगना
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इनदिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी हैं. मौजूदा समय में वे यूपी की राजधानी लखनऊ में हैं. वे अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ गई हैं. इस दौरान उन्होंने  उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इस खास मुलाकात की तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिस दौरान वे योगी आदित्यनाथ से बातचीत करती नजर आ रही हैं.

कंगना ने की योगी आदित्यनाथ से मुलाकात 

कंगना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. एक बड़े कमरे में दोनों आमने-सामने बैठे नजर आ रहे हैं और वार्तालाप कर रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने कहा कि- उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संग खास मुलाकात काफी शानदार रही. वे काफी ज्यादा सरल और रियल हैं. हमेशा सभी को मोटिवेट करते रहते हैं. इतनी कम उम्र में इस तरह के प्यारे लीडर को पाना देश की जनता के लिए वाकई में कितनी बड़ी प्रिवलेज है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना ने योगी जी को दी बधाई

कंगना रनौत ने एक और पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्हें योगी आदित्यनाथ सम्मानित करते नजर आ रहे हैं. अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग से पहले कंगना ने योगी जी से ये खास मुलाकात की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- हमारी फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए अपना सहयोग देने के लिए मैं उत्तर प्रदेश सरकार का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. साथ ही मैं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को भी आगामी चुनाव के लिए बेस्ट विशेज देती हूं. मैं इस बात पर जोर देना चाहूंगी कि पहले हमारे पास तपस्वी राजा श्रीराम चंद्रा जी थे और अब हमारे पास योगी आदित्यनाथ जी हैं. भगवान करे उनका (योगी जी) सामराज्य और फैले. उन्होंने मुझे वो सिक्का दिया जिसका इस्तेमाल राम जन्म भूमि में होता है.

 

 

Amitabh Bachchan संग Sameera Reddy की डेट नाइट, पूछा आप मुझसे शादी करेंगे? 

धाकड़ फिल्म का भी होंगी हिस्सा

बता दें कि कंगना रनौत इस दौरान पिंक कलर की कढ़ाईदार साड़ी पहने नजर आईं. वे योगी जी से मिलकर काफी खुश भी लग रही थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस फिल्म में कंगना रनौत काफी एक्शन और स्टंट करती नजर आएंगी. साल 2020 से ही वे इस फिल्म के बारे में डिटेल्स शेयर कर रही हैं. इसके अलावा वे धाकड़ फिल्म का भी हिस्सा हैं. हाल ही में कंगना की फिल्म थलाइवी भी रिलीज की गई है जो पॉलिटिशियन जयललिता की बायोपिक है. इस मूवी को फैंस का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×