scorecardresearch
 

जाह्नवी कपूर ने दिवगंत अभिनेता इरफान खान को बताया आइकॉनिक, शेयर किया पोस्ट

महाराष्ट्र में लॉकडाउन के कारण जाह्नवी कपूर अपना समय बेकार न करते हुए उसका पूरा उपयोग कर रही हैं. आपको बता दें इस दौरान वे फिल्में देख रही हैं और अपने इंस्टाग्राम पर इसकी झलक भी साझा कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने दिवगंत एक्टर इरफान खान की फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' देखी थी, जिसके कुछ विजुअल उन्होंने अपना इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए.

जाह्नवी कपूर-इरफान खान जाह्नवी कपूर-इरफान खान

फिल्म धड़क से डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जानी मानी अभिनेत्री में से हैं. फिल्म धड़क के बाद से ही एक्ट्रेस ने एक से एक बढ़कर फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाया है. जिसकी फैंस द्वारा सरहाना भी की गई है. इस लिस्ट में धड़क, घोस्ट स्टोरीज, अंग्रेजी मीडियम, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, रूही शामिल है. उनकी इन फिल्मों को बेहद पसंद किया गया है. महाराष्ट्र में लॉकडाउन के कारण एक्ट्रेस अपना समय बेकार न करते हुए उसका पूरा उपयोग कर रही हैं. 

इरफान खान को बताया आइकोनिक
आपको बता दें इस दौरान वे फिल्में देख रही हैं और अपने इंस्टाग्राम पर इसकी झलक भी साझा कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने दिवगंत एक्टर इरफान खान की फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' देखी थी, जिसके कुछ विजुअल उन्होंने अपना इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए. मालूम हो पिछले साल 29 अप्रैल 2020 में इरफान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दो विजुअल साझा किए है और दिवगंत एक्टर को 'आइकॉनिक' भी बताया. दिवंगत अभिनेता को आखिरी बार अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था. 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चलने के बाद 53 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. बात करें जाह्नवी कपूर की तो उनको पिछली बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही में देखा गया था. फिल्म को और उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया. आपको बता दें इस फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा ने भी अहम किरदार निभाया था.

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक तस्वीर शेयर कर इस बात का जिक्र किया था कि वह काफी बेसब्री से वैक्सीन का इंतजार कर रही थीं. उन्होंने लिखा था, "1 मई का इंतजार कर रही हूं...कृपया वैक्सीन लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन कराएं” उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस ने काफी कमेंट कर प्यार बरसाया था. 

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म गुड लक जेरी है, जिसमें वे रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म को सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने अभिनीत किया है और आनंद एल राय द्वारा निर्मित है. इसके अलावा वे करण जौहर की तख्त का भी हिस्सा हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें