scorecardresearch
 

संकेत भोसले ने दिखाई 'शादी के बाद' की झलक, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

संकेत भोसले ने फैन्स संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सुगंधा मिश्रा संग 'शादी के बाद' की पहली झलक दिखाते नजर आ रहे हैं. इसमें सुगंधा पति संकेत से चाय के लिए पूछती नजर आ रही हैं. वीडियो काफी मजाकिया नजर आता है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

संकेत भोसले संकेत भोसले

पॉपुलर कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा ने अपनी जिंदगी के नए पढ़ाव की शुरुआत की है. उन्होंने डॉ. संकेत भोसले संग 26 अप्रैल को जालंधर में शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर इन्होंने फैन्स को अपनी शादी के वीडियोज और फोटोज शेयर कर ट्रीट दी है. इंटरनेट पर भी यह काफी वायरल हो रहे हैं. अब संकेत भोसले ने फैन्स संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सुगंधा मिश्रा संग 'शादी के बाद' की पहली झलक दिखाते नजर आ रहे हैं. इसमें सुगंधा पति संकेत से चाय के लिए पूछती नजर आ रही हैं. वीडियो काफी मजाकिया नजर आता है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

संकेत ने दिखाई शादी के बाद की पहली झलक
फैन्स सोशल मीडिया पर सुगंधा और संकेत भोसले की ग्रैंड शादी के वीडियोज काफी एन्जॉय कर रहे हैं. बता दें कि संकेत ने सुगंधा को 'केयरिंग वाइफ' बताया है, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ. वीडियो में जब सुगंधा पति संकेत से चाय के लिए पूछती हैं तो इसमें वह ट्विस्ट देते हुए कहती हैं कि ठीक है जाओ मेरे लिए भी बना लेना चाय. संकेत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "शादी के बाद". 

सुगंधा ने भी शेयर किए वीडियोज
इससे पहले सुगंधा ने अपने सोशल मीडिया पर शादी के दो वीडियोज शेयर किए थे जो काफी चर्चा में रहे. एक वीडियो में सुगंधा वरमाला हाथ में लेकर ग्रैंड एंट्री कर रही हैं. वहीं, दूसरे वीडियो में जयमाला के दौरान दोनों नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सुगंधा दुल्हन के अवतार में तैयार होते भी नजर आ रही हैं. कुछ फोटो उन्होंने इसके दौरान की भी शेयर की हैं. हल्के रंग के लहंगे में सुगंधा काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

सुसराल पहुंचकर सुगंधा ने बनाई पहली रसोई, तस्वीरों में दिखा स्वैग

बता दें कि सुगंधा और संकेत भोसले की शादी में कोरोनावायरस के चलते ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए थे. परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए. हल्दी से लेकर मेहंदी तक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें