scorecardresearch
 

'सिचुएसन ई है कि...', सुपर 30 के लिए ऋतिक रोशन ने ऐसे सीखा था बिहारी एक्सेंट, वीडियो वायरल

ऋतिक रोशन का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक्टर की फिल्म सुपर 30 के टाइम का है. BTS वीडियो में ऋतिक रोशन अपनी फिल्म सुपर 30 के लिए लोकल एक्सेंट सीखते हुए नजर आ रहे हैं.

X
ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के मोस्ट सक्सेसफुल और टैलेंटेड एक्टर हैं. ऋतिक रोशन ने हमेशा ही अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस किया है. वे फिल्मों में अपने किरदार को रियल दिखाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और इसका सबूत सोशल मीडिया पर वायरल उनका वीडियो है.

ऋतिक ने ऐसे सीखा बिहारी एक्सेंट

ऋतिक रोशन का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक्टर की फिल्म सुपर 30 के टाइम का है. BTS वीडियो में ऋतिक रोशन अपनी फिल्म सुपर 30 के लिए बिहारी एक्सेंट को सीखते हुए नजर आ रहे हैं. बिहारी एक्सेंट में सिचुएशन को कैसे बोला जाता है, ऋतिक उसकी डेडीकेशन के साथ प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं.

वीडियो बनाने वाला शख्स ऋतिक से कोई उदाहरण देने को कहता है. इसपर ऋतिक लोकल एक्सेंट में कहते हैं- सिचुएसन ई है कि ई वक्त में चूहे दौड़ रहे हैं. दिखाई नहीं दे रहे, क्योंकि ई पेट में दौड़ रहे हैं. खाना लग गया और हम काम कर रहे हैं तो चूहे दौड़ रहे हैं. तो सिचुएसन है वो. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithikrules (Hrithik Roshan) (@hrithikrules_official)

फैंस को पसंद आया ऋतिक का स्टाइल

कैरेक्टर के हिसाब से लोकल एक्सेंट में बात करते हुए ऋतिक रोशन का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई फैन क्लब पर वीडियो को शेयर किया जा रहा है. ऋतिक रोशन के अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सर आपका बिहारी स्टाइल मुझे पसंद आया. वहीं, कई लोग ऋतिक रोशन को एडोरेबल बता रहे हैं. 

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 मैथेमेटिक टीचर आनंद कुमार पर बेस्ड थी. फिल्म में ऋतिक ने आनंद कुमार का रोल प्ले किया था. आनंद कुमार बिहार में कोचिंग सेंटर चलाते हैं. फिल्म में ऋतिक के अपोजिट मृणाल ठाकुर थीं. ऋतिक की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. एक्टर की एक्टिंग से लेकर उनके एक्सेंट तक हर चीज को फैंस ने काफी पसंद किया था. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें