scorecardresearch
 

कंगना-ठाकरे सरकार के विवाद पर बोलीं हेमा, कंगना पर 'झांसी की रानी' का असर

हेमा ने कहा, "उनके बारे में मुझे ज्यादा बोलना नहीं है. उन्होंने झांसी की रानी का रोल किया है तो उसका असर है. वो ये कहने की कोशिश कर रही हैं."

हेमा मालिनी हेमा मालिनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का बेबाक अंदाज उनके फैन्स को बहुत पसंद है. हालांकि बीते दिनों जब उन्होंने इसी अंदाज में महाराष्ट्र सरकार को चुनौती दे डाली तो कहीं न कहीं ये उन्हें भारी पड़ गया. शिवसेना कंगना को मुंबई पहुंचने से तो नहीं रोक पाई लेकिन BMC ने उनके पाली हिल वाले दफ्तर पर बुलडोजर जरूर चला दिया. दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी ने कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही बहस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हेमा ने कहा, "उनके बारे में मुझे ज्यादा बोलना नहीं है. उन्होंने झांसी की रानी का रोल किया है तो उसका असर है. वो ये कहने की कोशिश कर रही हैं. तो ईश्वर उस पर आशीर्वाद बनाए रखे. जो है वो उसका नजरिया है और इस विषय पर मुझे ज्यादा बोलना नहीं चाहिए." हेमा मालिनी से जब पूछा गया कि कंगना के बॉलीवुड पार्टियों में ड्रग्स चलने वाले बयान पर वह क्या कहेंगी तो इसका भी उन्होंने नपा तुला जवाब दिया.

हेमा ने कहा, "जो जाते हैं इन पार्टियों में उन्हें पता होगा. हम लोग तो कहीं जाते नहीं हैं. इसलिए मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता. मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहूंगी." उन्होंने कहा कि ये सब इस इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश है. 

उन्होंने कहा, "कितने पुराने वक्त से देखिए... मैं भी हूं इंडस्ट्री में. दिलीप साहब, देव साहब, देव आनंद, धर्मेंद्र जी और अमिताभ बच्चन ऐसे बड़े बड़े कलाकारों ने इस इंडस्ट्री में रहकर इतना नाम बनाया है. भारत में मनोरंजन के सिवा कुछ चल सकता है क्या? लोगों को मनोरंजन चाहिए. इस इंडस्ट्री की एक डिग्निटी है और एक प्योरिटी है.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें