scorecardresearch
 

एक्टर हर्षवर्धन राणे ने बेची बाइक, कोरोना मरीजों के लिए अरेंज किए तीन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

पोस्ट में हर्षवर्धन ने अपनी बाइक की फोटो शेयर करते हुए लिखा- SOLD. इसके नीचे उन्होंने लिखा- गुड न्यूज. इंस्टाग्राम पर आपकी इस मदद और ऑफर के लिए थैंक्यू. 3 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर  हैदराबाद पहुंच गए हैं. कुछ और की भी जल्द उम्मीद है. 

हर्षवर्धन राणे हर्षवर्धन राणे

एक्टर हर्षवर्धन राणे ने अपनी बाइक बेचकर तीन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने बताया कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर हैदराबाद पहुंच गए हैं. उनके इस काम के लिए सोशल मीडिया पर खूब सराहना की जा रही है. 

हर्षवर्धन ने शेयर की ये पोस्ट
पोस्ट में हर्षवर्धन ने अपनी बाइक की फोटो शेयर करते हुए लिखा- SOLD. इसके नीचे उन्होंने लिखा- गुड न्यूज. इंस्टाग्राम पर आपकी इस मदद और ऑफर के लिए थैंक्यू. 3 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर हैदराबाद पहुंच गए हैं. कुछ और की भी जल्द उम्मीद है. 

मालूम हो कि इससे पहले हर्षवर्धन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए बताया था कि वो अपनी बाइक बेचने जा रहे हैं. उन्होंने लिखा था- ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स के बदले में अपनी बाइक बेचने का फैसला लिया है. कृपया मुझे हैदराबाद में ऐसे लोगों के साथ जोड़ने में मदद करें जहां मैं इसे बदल सकूं.


संभावना सेठ को आया गुस्सा, मेडिकल ब्लैक मार्केटिंग करने वाले की लगाई क्लास
 

देशभर में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. ऑक्सीजन, वेंटिलेटर की कमी के चलते लोगोंको दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में कई स्टार्स मदद को आगे आए हैं. एक्टर गुरमीत चौधरी ने लखनऊ और पटना में 1000 हॉस्पिटल बेड्स लगाने का फैसला लिया.


7 साल की उम्र से शुरू की एक्ट‍िंग, अब हॉलीवुड में नजर आएंगे 67 साल के हरीश

अक्षय कुमार, सलमान खान जैसे सितारे भी अपने तरीके से मदद कर रहे हैं. वहीं सोनू सूद का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं. वो पिछले एक साल से लोगों की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. वो रियल हीरो के तौर पर उभरे हैं. 

हर्षवर्धन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म कुन फाया कुन में नजर आने वाले हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×