scorecardresearch
 

अंदर से कैसा दिखता है Harnaaz Sandhu का Miss Universe न्यूयॉर्क अपार्टमेंट? देखें Video

हरनाज अपने इस न्यूयॉर्क अपार्टमेंट में जाने के लिए काफी एक्साइटेड थीं. उन्होंने अपार्टमेंट के अंदर से वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने हॉल रूम, किचन, बेडरूम भी दिखाया. उनके हॉलरूम का एक कोना बेहद खास नजर आया.

X
हरनाज संधू हरनाज संधू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हरनाज पहुंची अपने मिस यून‍िवर्स के न्यूयॉर्क अपार्टमेंट में
  • दिखाया अपार्टमेंट का इनसाइड वीड‍ियो

मिस यून‍िवर्स 2021 हरनाज संधू अपनी जिंदगी का बेस्ट मोमेंट एक्सपीर‍ियंस कर रही हैं. मिस यून‍िवर्स का ख‍िताब जीतने के बाद हरनाज को सिर्फ हीरों से जड़ा ताज ही नहीं बल्क‍ि न्यूयॉर्क में मौजूद मिस यून‍िवर्स अपार्टमेंट में एक साल तक रहने का मौका भी मिला है. इस सुनहरे मौके को हरनाज संधू ने नए साल पर आजमा ही लिया. वे न्यूयॉर्क में अपने अपार्टमेंट में हैं जहां से उन्होंने वीड‍ियो शेयर किया है. 

हरनाज अपने इस न्यूयॉर्क अपार्टमेंट में जाने के लिए काफी एक्साइटेड थीं. उन्होंने अपार्टमेंट के अंदर से वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने हॉल रूम, किचन, बेडरूम भी दिखाया. उनके हॉलरूम का एक कोना बेहद खास नजर आया. कमरे के विंडो साइड पर एक डेकोरेट‍िव पेंट‍िंग रखी है जिसपर अब तक की सभी मिस यून‍िवर्स की तस्वीरें हैं. 

सेमी-ट्रांसपेरेंट मिनी ड्रेस में नजर आईं Sakshi Chopra, ट्रोल्स बोले- 'उर्फी की बहन बर्फी'

पूर्व मिस यून‍िवर्स ने हरनाज को लिखा खत 

हरनाज ने अपना बेडरूम भी दिखाया. बेडरूम में एंटर करते ही उन्हें मिस यून‍िवर्स 2020 एंड्र‍िया मेजा का हैंडर‍िटन लेटर मिला. एंड्र‍िया ने हरनाज का न्यूयॉर्क अपार्टमेंट में स्वागत किया और उन्हें उनकी आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दीं. हरनाज के लिए ये सब किसी सपने के सच होने जैसा था. उन्होंने अपनी खुशी जाह‍िर करते हुए कहा कि इतनी लंबी जर्नी के बाद भी उन्हें थकान नहीं महसूस हो रही है. हरनाज क्या बल्क‍ि कोई भी होता तो शायद उनके साथ भी ऐसा ही होता. 

23 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग Leonardo Dicaprio का रोमांटिक वेकेशन, PHOTOS वायरल

सफर के दौरान हरनाज ने खो दिया बैग 

हरनाज कहती हैं- 'मैं भारत से आई, फिर दोहा, जहां से न्यूयॉर्क तक 14 घंटे का सफर था, मैं उसी वक्त से एक्साइटेड थी. मतलब मुझे ना नींद आ रही है ना थकान महसूस हो रही है, ना जेटलैग कुछ भी नहीं. मेरा चेहरा देख‍िए, मुझे देख‍िए.' हरनाज ने इस जर्नी में अपना बैग भी खो दिया. लेक‍िन एक्साइटमेंट के चलते उन्हें अपने बैग खोने का अफसोस भी नहीं है. वे कहती हैं 'मैंने पहली बार अपना बैग खो दिया और पहली बार मैं न्यूयॉर्क आई हूं. पर मैं ठीक हूं, मैं पैन‍िक नहीं हुई क्योंक‍ि अब मैं यहां हूं.  इस जगह को एक्सप्लोर कर रही हूं.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें