scorecardresearch
 

तुषार के बर्थडे पर एकता ने शेयर किया मामा-भान्जे का वीडियो, सोशल मीडिया पर दिखी कमाल की कैमिस्ट्री

एकता कपूर ने तुषार कपूर के जन्मदिन पर एक वीडियो साझा की. वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस लाइक्स और कमेंटस द्वारा खूब प्यार भी दे रहे है. जिसमे तुषार रवि के साथ खेलते और खुश नजर आए.

Tusshar Kapoor Birthday. Tusshar Kapoor Birthday.

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर ने शुक्रवार को अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अभिनेता ने अपना जन्मदिन परिवार के साथ मनाया और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. परिवार के सदस्यों और बी-टाउन के दोस्तों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी. प्रोड्यसर एकता कपूर ने भी उनके भाई के जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इसी क्रम में उन्होंने कुछ खास तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

एकता ने एक्टर का एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया जिसमें तुषार अपनी बहन एकता कपूर के बेटे रवि कपूर के साथ पोज देते नजर आए. वीडियो में, रवि अपने मामा और अभिनेता रितेश देशमुख के साथ खुश होते हुए देखा जा सकता है. देखें वीडियो 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

तुषार के जन्मदिन पर करीना कपूर खान ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. करीना कपूर खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है.जिसमें एक्ट्रेस ने यलो कलर का टॉप और स्काय ब्लू कलर की जींस पहनी हुई है. बात करें तुषार के लुक की तो उन्होंने ऑरेंज कलर की टीशर्ट और व्हाइट कलर की कारगो पहनी हुई है. सिर पर तुषार ने कैप लगाई हुई है और ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हुई है.करीना ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे पुराने दोस्त और को-स्टार." करीना ने कैप्शन के साथ हर्ट इमोजी और बलून का इमोटिकॉन बनाया है.

तुषार कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब एक्टिंग से किनारा करके प्रोडक्शन की तरफ जा रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें