scorecardresearch
 

अलीबाग में बना रहे दीपिका-रणवीर नया आशि‍याना, डिजाइनर ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड की बेस्ट कपल जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में रियल एस्टेट में इन्वेस्टमेंट की थी. कहा जा रहा था कि दोनों ने अलीबाग में अपना नया घर खरीदा है. हालांकि, इनकी साइड से इसपर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका और रणवीर ने अलीबाग में एक खाली प्लॉट खरीदा था.

X
दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीपिका-रणवीर ने लिया अलीबाग में नया घर
  • विनीता कर रहीं रेनोवेट
  • डिजाइनर ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड की बेस्ट कपल जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में रियल एस्टेट में इन्वेस्टमेंट की थी. कहा जा रहा था कि दोनों ने अलीबाग में अपना नया घर खरीदा है. हालांकि, इनकी साइड से इसपर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका और रणवीर ने अलीबाग में एक खाली प्लॉट खरीदा था. दोनों ही अलीबाग के रजिस्टरार ऑफिस भी पेपरवर्क पूरा करने के लिए पहुंचे थे. इसके बाद ही इनके प्रॉपर्टी खरीदने की बात सामने आई थी. 

सूत्रों की मानें तो दीपिका पादुकोण ने पिछले महीने बैंगलुरु में भी एक प्रॉपर्टी खरीदी थी. यह काफी महंगा अपार्टमेंट था. बैंगलुरु की प्रॉपर्टी पर अभी काम चल रहा है. कुछ ही समय में वह पूरा हो जाएगा. कहा जा रहा था कि दीपिका ने जो प्रॉपर्टी खरीदी थी, उसकी कीमत करोड़ों में थी. बता दें कि दीपिका की माता-पिता और बहन बैंगलुरु में ही रहते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vinita Chaitanya (@vinitachaitanya)

विनीता ने शेयर की फोटो
अब डिजाइनर विनीता चैतान्या ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए दीपिका और रणवीर की प्रॉपर्टी के बारे में घोषणा की है. विनीता ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें दीपिका और रणवीर गाड़ी में उनके साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फोटो के कैप्शन में विनीता ने लिखा, "ये कौन लोग हैं मेरी गाड़ी में?" इसके साथ ही उन्होंने दोनों को टैग करते हुए 'वेलकम टू अलीबाग' का हैशटैग लगाया है. 

दीपिका पादुकोण ने पूछा घर कब आ रहे हो? रणवीर ने दिया ये मजेदार जवाब

मालूम हो कि दीपिका पादुकोण की विनीता चैतान्या करीबी दोस्त हैं. रणवीर सिंह के साथ जब दीपिका ने इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए थे तो विनीता भी वहीं मैजूद थीं. इसके बाद विनीता संग दोनों का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. फैन्स विनीता, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पर रिएक्ट कर रहे हैं और दोनों को बधाई दे रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें