scorecardresearch
 

दीपिका को हुआ कोरोना, पिता प्रकाश पादुकोण पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में एडमिट

दीपिका के पिता पिछले हफ्ते भर से कोरोना से संक्रमित हैं और हाल ही में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल एडमिट कराया गया था. अब खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीपिका बेंगलुरु में अपनी फैमिली के साथ हैं
  • दीपिका की मां और बहन भी कोविड पॉजिटिव

कोरोना वायरस की दूसरी लहर थमने का नाम नहीं ले रही है. तमाम पाबंदियों के बाद भी कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है. कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी. अब खुद दीपिका पादुकोण भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. एक्ट्रेस की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है.

दीपिका के पिता पिछले हफ्ते भर से कोरोना से संक्रमित हैं और हाल ही में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल एडमिट कराया गया था. अब खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. 

पहले प्रकाश पादुकोण हुए कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण भी कोरोना संक्रमित पाए गए और अस्पताल में एडमिट हैं. 65 वर्षीय पूर्व बैडमिंटन प्लेयर बैंगलुरु को लगातार बुखार बने रहने के बाद बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रकाश खतरे से बाहर हैं और रिकवर कर रहे हैं. साथ ही अगर सब कुछ ठीक रहता है तो उन्हें 2-3 दिनों में अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी. 

 

'वेंटिलेटर की मदद करें, मेरा भाई मर रहा है', मदद मिलने के बाद भी एक्ट्रेस के भाई की मौत

मां और बहन भी पॉजिटिव

उनकी वाइफ और उनकी बेटी अनीशा ने अपना कोरोना टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. फिलहाल दीपिका पादुकोण बेंगलुरु में अपनी फैमिली के साथ हैं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर काफी खतरनाक होती जा रही है. फैंस ऐसे में यही उम्मीद करेंगे कि दीपिका और उनकी फैमिली जल्द स्वस्थ हो जाए. 

कोरोना से बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की के भाई की मौत, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कोरोना ग्रहण

बता दें कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कोरोना ग्रहण लग गया है. आए दिन कोई ना कोई कोरोना संक्रमित हो जा रहा है. मौजूदा समय में रुबीना दिलैक, हिना खान और अनिरुद्ध दवे जैसे स्टार्स कोरोना संक्रमित थे. अब इसमें नया नाम दीपिका पादुकोण का भी जुड़ गया है. इससे पहले बॉलीवुड से आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, अक्षय कुमार और सोनू सूद जैसे सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इनमें से कई सितारे अब रिकवर भी हो चुके हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें