scorecardresearch
 

'माल है क्या' वाली चैट पर दीपिका का कबूलनामा, बढ़ेंगी मुश्किलें?

खबरों के मुताबिक पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण ने बड़ा कबूलनामा किया है. उन्होंने एनसीबी के सामने मान लिया है कि जिस वॉट्सएप चैट को लेकर विवाद है, उस चैट का वे भी एक हिस्सा हैं.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीपिका का बड़ा कबूलनामा
  • सारा-श्रद्धा से एनसीबी की पूछताछ

ड्रग्स मामले में एनसीबी की दीपिका पादुकोण से पूछताछ जारी है. उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा के सामने बैठाकर भी सवाल-जवाब किए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि एनसीबी अभी दीपिका के हर जवाब से संतुष्ट नहीं है. कुछ सवालों पर उनके जवाब एनसीबी को ठीक नहीं लग रहे हैं. लेकिन एनसीबी लगातार सवाल पूछ रही है और दीपिका से जानकारी बाहर निकलवाने की कोशिश कर रही है. इस बीच अब बड़ी खबर सामने आई है.

दीपिका का बड़ा कबूलनामा

खबरों के मुताबिक पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण ने बड़ा कबूलनामा किया है. उन्होंने एनसीबी के सामने मान लिया है कि जिस वॉट्सएप चैट को लेकर विवाद है, उस चैट का वे भी एक हिस्सा हैं. दीपिका का ये कबूलनामा काफी अहम माना जा रहा है. उसी चैट में वे करिश्मा से ड्रग्स के सिलसिले में बात करती हैं,. ऐसे में उनका अब इस बात को कबूल करना उन्हें मुश्किलों में डाल सकता है.

दीपिका-करिश्मा की खास तैयारी?

वहीं दूसरी तरफ एनसीबी को ऐसा भी लग रहा है कि दीपिका और करिश्मा पूरी तैयारी के साथ पूछताछ के लिए आई हैं. ऐसा इस लिए लग रहा है क्योंकि जब करिश्मा को समन दिया गया था तब उन्होंने अपने वकील के जरिए बताया था कि वो बीमार हैं और 25 तारीख को आ पाएंगी. जब दीपिका गोवा से आईं तब करिश्मा भी साथ में थी. लिहाजा NCB को लग रहा है कि दोनों पूरी तैयारी के साथ आई हैं. लेकिन अब जब दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है, तो कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. मालूम हो कि शनिवार को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है. दोनों से कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें