scorecardresearch
 

सेलिना जेटली को याद आए मिस यूनिवर्स के दिन, एडलिन कैस्टेलिनो को बधाई देते हुए कही यह बात

सेलिना जेटली ने साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. इसके अलावा वह मिस यूनिवर्स 2001 में भारत के प्रतिनिधित्व में चौथे स्थान पर रही थीं. सेलिना जेटली ने खुद की बिकिनी में फोटो शेयर करने के साथ एक पोस्ट लिखी है.

X
सेलिना जेटली
सेलिना जेटली

भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं 22 साल की एडलिन क्वाडरोस कैस्टेलिनो ने 69वें मिस यूनिवर्स पेजेंट में तीसरे रनअर-अप का खिताब अपने नाम किया है. एडलिन, खिताब तो नहीं जीत पाईं, लेकिन पेजेंट में पूछे गए सवाल के जवाब से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. इसके अलावा इन्होंने मिस डीवा यूनिवर्स 2020 का खिताब भी अपने नाम किया. भारत के लिए यह प्राउड मोमेंट रहा. पेजेंट का खिताब जीतने के बाद एडलिन को फैन्स, बॉलीवुड सेलेब्स और देश के लोग बधाई देने लगे. सोशल मीडिया पर उनके लिए खूबसूरत पोस्ट्स करने लगे. इसी बीच सेलिना जेटली ने भी अपनी फोटो शेयर करते हुए खुद के मिस यूनिवर्स के दिनों को याद किया. 

2001 में बनीं थीं सेलिना मिस यूनिवर्स
बता दें कि सेलिना जेटली ने साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. इसके अलावा वह मिस यूनिवर्स 2001 में भारत के प्रतिनिधित्व में चौथे स्थान पर रही थीं. सेलिना जेटली ने खुद की बिकिनी में फोटो शेयर करने के साथ एक पोस्ट लिखी है. उन्होंने खुद की और एडलिन की तस्वीर का कोलाज बनाया है. सेलिना जेटली की यह फोटो पुअर्तो रीको की है. अपनी पोस्ट में सेलिना ने एडलिन को बधाई दी है. 

सेलिना ने लिखी यह पोस्ट
सेलिना लिखती हैं कि जब मैं मिस यूनिवर्स 2001- रनर-अप बनी थी, तब मुझे यह नहीं पता था कि भारत को इस जगह पर दोबारा पहुंचने में 20 साल लग जाएंगे. एडलिन कैस्टेलिना को बधाई, भारत को दोबारा एक मिस यूनिवर्स रनर-अप देने के लिए. खुशी महसूस कर रही हूं कि भारत एक बार फिर गेम में वापस आ गया है. 

Miss Universe 2020: स्पीच डिफेक्ट-शरीर पर थे दाग, भारत की एडलिन ऐसे पहुंचीं ब्यूटी पेजेंट के मंच तक

गौरतलब है कि मिस मैक्स‍िको एंड्र‍िया मेजा ने ब्यूटी पेजेंट मिस यूनिवर्स 2020 का ख‍िताब अपने नाम कर लिया है. मालूम हो मिस यूनिवर्स 2020 के टॉप-5 में भारत की एडलिन और एंड्र‍िया के अलावा डॉमिनिकन रिपब्लिक, पेरू और ब्राजील की ब्यूटी कंटेस्टेंट्स भी शामिल थीं. यह प्रतियोगिता फ्लोरिडा के हॉलीवुड स्थ‍ित सेमिनोल हार्ड रॉक होटल एंड कैस‍िनो में हुई. एडलिन मूल रूप से कुवैत की हैं. एक इंटरव्यू में एडलिन ने बताया था कि उन्होंने खुद को आत्मनिर्भर बनाने के मकसद से भारत आने का फैसला लिया था. उनके माता-प‍िता कर्नाटक से हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें