scorecardresearch
 

Bobby Deol: कमबैक रहा बॉबी देओल के लिए मुश्किल, डिप्रेशन से बाहर लेकर आए Salman Khan

लंबे घुंघराले बाल, डैशिंग लुक्स और एक्टर की लंबी कद-काठी पर फैन्स फिदा थे. लड़कियां बॉबी देओल को देखकर दीवानी हो जाती थीं. बॉबी देओल लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र के बेटे और सनी देओल के भाई हैं. बॉबी देओल ने फिल्म 'बरसात' से साल 1995 में डेब्यू किया था. बॉबी देओल आज 53 साल के हो चुके हैं. इनकी अबतक की जर्नी पर एक नजर डालते हैं.

X
बॉबी देओल बॉबी देओल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉबी देओल मना रहे 53वां जन्मदिन
  • सलमान ने बचाया एक्टर का करियर

90 के दशक में बॉबी देओल इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स में शुमार थे. लंबे घुंघराले बाल, डैशिंग लुक्स और एक्टर की लंबी कद-काठी पर फैन्स फिदा थे. लड़कियां बॉबी देओल को देखकर दीवानी हो जाती थीं. बॉबी देओल लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र के बेटे और सनी देओल के भाई हैं. बॉबी देओल ने फिल्म 'बरसात' से साल 1995 में डेब्यू किया था. बॉबी देओल आज 53 साल के हो चुके हैं. इनकी अबतक की जर्नी पर एक नजर डालते हैं. 

बॉबी देओल का शुरुआती फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. इन्होंने कई फ्लॉप फिल्में दीं. कुछ साल बाद बॉबी देओल को इंडस्ट्री में सक्सेस मिली. इसके बाद एक्टर ने एक लंबा ब्रेक लिया. सोचा कि शायद फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' से यह कमबैक करने में सक्सेसफुल रहेंगे, लेकिन सभी प्लान्स पर पानी फिरता नजर आया. खराब परफॉर्मेंस के चलते बॉबी देओल दुखी हुए. वह इस दौरान अपनी मानसिक परेशानियों से भी जूझने लगे. ऐसे में इनके भाई सनी देओल भी मदद के लिए आगे आए. बॉबी के करियर को बचाने की सनी ने पूरी कोशिश की, लेकिन वह नाकामयाब रहे. इसके बाद सलमान खान, बॉबी की लाइफ में आए. सलमान ने एक्टर को डिप्रेशन से बाहर निकाला और करियर भी बचाया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

सलमान ने बचाया करियर
सलमान खान की मदद के बारे में बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हम सीसीएल (सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग) खेलते थे. सलमान उसमें मैस्कट की भूमिका अदा करते थे. एक या दो गेम के लिए सलमान आए तो उन्होंने मेरे से पूछा कि क्या कर रहे हो आजकल? मैंने कहा कि मामू क्या करूं? मैं एक प्रोजेक्ट बनाने की कोशिश कर रहा हूं. उन्होंने मुझे ये दाढ़ी निकालने के लिए कहा है. सलमान ने कहा कि जब मेरा वक्त बुरा था तब मैंने तुम्हारे भाई के कंधे पर जाकर ऊंचाइयां छुईं, संजय दत्त के कंधे पर जाकर ऊचाइयां छुईं और अपना करियर बनाया. मैंने उनसे कहा कि ठीक है, मुझे आप हेल्प कर दो , मुझे मौका दो. 

इन फिल्मों के लिए मेकर्स की पहली पसंद थे बॉबी, रिजेक्ट न करते तो होते बड़े सुपरस्टार!

आज बॉबी देओल बॉलीवुड में सक्सेसफुल हैं. वेब सीरीज 'आश्रम' लोगों को काफी पसंद आई है. इस सीरीज में बॉबी की एक्टिंग और काम की काफी सराहना हुई है. इसके अलावा बॉबी देओल और भी दो नए प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं. फैन्स उम्मीद जता रहे हैं कि वह बॉबी को और भी प्रोजेक्ट्स में देख सकेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें