scorecardresearch
 

रुबीना पर भड़के को स्टार सुदेश- 'बिग बॉस से निकालो तब उसे माफ कर देता हूं'

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक पर एक्टर सुदेश बेरी ने तंज कसा है. सुदेश ने हल्के-फुल्के अंदाज में रुबीना की क्लास ली. उन्होंने कहा-अहम नहीं वहम पाल रखा है रुबिना को लगता है कि सब कुछ उसने ही संभाल रखा है.

X
रुबीना दिलैक रुबीना दिलैक

बिग बॉस में टास्क के दौरान रुबिना दिलैक सीरियल ‘शक्ति’ में अपने को-स्टार सुदेश बेरी का नाम भूल गई थीं. जिसे लेकर एक्टर सुदेश बेरी के फैन्स के अलावा ‘शक्ति’ सीरीयल की एक और एक्टर काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर रुबीना की टांग खिंचाई की थी.

आजतक से बात करते हुए टीवी के अमिताभ बच्चन के नाम से फेमस एक्टर सुदेश बेरी ने अब रुबीना  दिलैक पर तंज कसा है. सुदेश बेरी कहते हैं कि ‘ रुबिना की बातों से लगता है उसने अहम नहीं वहम पाल रखा है कि सब कुछ उसने ही संभला रखा है. लोग मुझे कह रहे हैं कि सुदेश जी आप बड़े हैं तो रुबीना की इस गलती को माफ कर दीजिए, मैं कहता हूं कि आप रुबीना को बिग बॉस से निकालो तो मैं रुबीना को माफ कर देता हूं ’ 

सुदेश बेरी कहते हैं कि ‘इसमें कोई शक नहीं है कि रुबिना एक शानदार एक्ट्रेस और एक बेहतरीन को-एक्टर हैं, जब भी मुझसे कोई रुबीना के बारे में बात करता हैं तो मैंने हमेशा उसकी तारीफ ही की है. देखिए गलती की गुंजाइश तो वहां होती है जहां दो लोगों ने साथ में थोड़ा बहुत काम ही किया होता है तो ऐसे में एक दूसरा का नाम याद रखना थोड़ा मुश्किल रहता है. लेकिन जहां आप किसी के साथ कई सालों से काम करते आ रहे हैं तो ऐसे में अगर आप अपने को-एक्टर का नाम भूल जाते हैं तो ये जानबूझकर की हुई गलती है’.

 

देखें: आजतक LIVE TV

सुदेश को आ गई हंसी

सुदेश बेरी ने आजतक को बताया कि आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन ‘ मैं ना तो कभी टीवी देखता हूं ना कोई फिल्म देखता हूं मैं सिर्फ चुपचाप अपना काम करता हूं और बाकी  का समय अपने बेटे सूरज के यू-ट्यूब चैनल ‘Suraj & Shambhvi TV’ को डिवोट करता हूं जिसमें मुझे खुशी मिलती है. जब मुझे मेरे फैन्स और ‘शक्ति’ सीरियल के को-एक्टर ने बताया कि रुबीना बिग बॉस में मेरा नाम भूल गई है तो मुझे ये बात सुनकर हंसी आ गई कि देखो लोगों को कैसा कैसा गुमान हो जाता है’.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें