scorecardresearch
 

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस यशिका रोड एक्सिडेंट में घायल, दोस्त की मौके पर ही मौत

तमिल बिग बॉस के जरिए चर्चा में आईं अभिनेत्री यशिका आनंद की सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं. यशिका को गंभीर चोट आई हैं. वहीं, उनकी दोस्त वल्लिचेट्टी भवानी की मौके पर ही मौत हो गई.

X
अभिनेत्री यशिका. अभिनेत्री यशिका.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोड एक्सीडेंट में घायल हुईं यशिका
  • उनकी एक दोस्त की मौके पर ही मौत
  • बिग बॉस तमिल की कंटेस्टेंट रहीं यश‍िका

तमिल बिग बॉस (Big Boss) के जरिए चर्चा में आईं अभिनेत्री यशिका आनंद (Yashika Anand) की सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं. यशिका को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं, उनकी दोस्त वल्लिचेट्टी भवानी की मौके पर ही मौत हो गई.

चश्मदीदों के मुताबिक एक ओवरस्पीड एसयूवी ईसीआर रोड पर जा रही थी. कार ने सेंटर मीडियन को टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी. घटना के बाद वहां मौजूद लोग कार में सवार लोगों को बचाने पहुंचे. 

अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस 

तीन लोगों को कार से बाहर निकाला गया जिसमें यशिका भी थीं. तीनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. जबकि यशिका की दोस्त वल्लिचेट्टी भवानी कार के अंदर बुरी तरह फंसी हुई थी. उन्हें बचाने के लिए मदद का इंतजार किया जा रहा था लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Pornography Case: गहना वशिष्ठ से पूछताछ करेगी पुलिस, कुंद्रा की फिल्मों में कर चुकी हैं काम

घटनास्थल पर मौजूद यश‍िका आनंद की कार
घटनास्थल पर मौजूद यश‍िका आनंद की कार

पुलिस ने उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चेंगलपेट अस्पताल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा. इस मामले में आगे की जांच जारी है.

कौन हैं यश‍िका आनंद?  

बता दें यश‍िका आनंद तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम मॉडल बनने के बाद एक्ट‍िंग में किस्मत आजमाई. यश‍िका को 2016 में फिल्म Dhuruvangal Pathinaaru से बड़ा ब्रेक मिला. 2018 में वे बिग बॉस तमिल के सीजन 2 में नजर आईं थी. 

टिस्का चोपड़ा ने मीराबाई चानू की जगह लगाई किसी और की फोटो, बुरी तरह हो गईं ट्रोल

डायरेक्टर पर लगाया था शोषण का आरोप 

यश‍िका ने मीटू कैंपेन की वजह से भी चर्चा बटोरी है. 2018 में उन्होंने खुद को शोषण का श‍िकार बताया था. यश‍िका ने खुलासा किया था कि एक डायरेक्टर ने एक फिल्म में उन्हें कास्ट करने का लालच देकर उससे सेक्सुअल फेवर की डिमांड की थी. यश‍िका ने मना कर दिया और डायरेक्टर पर शोषण का आरोप लगाया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें