scorecardresearch
 

जेल में बंद आर्यन, शाहरुख खान-गौरी ने वीडियो कॉल पर की बेटे से बात

मुंबई क्रूज की ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. ऐसे में उन्हें किला कोर्ट की तरफ से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इसी के चलते आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में रखा गया है. अब बताया जा रहा है कि आर्यन जेल में रहते हुए अपने माता-पिता शाहरुख और गौरी खान से वीडियो कॉल के जरिए बात की. 

X
आर्यन खान, गौरी खान आर्यन खान, गौरी खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जेल में हैं आर्यन खान
  • वीडियो कॉल से करते हैं परिवार से बात
  • ड्रग्स केस में हुए थे गिरफ्तार

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड जेल में हैं. मुंबई क्रूज की ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. ऐसे में उन्हें किला कोर्ट की तरफ से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इसी के चलते आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में रखा गया है. अब बताया जा रहा है कि आर्यन जेल में रहते हुए अपने माता-पिता शाहरुख और गौरी खान से वीडियो कॉल के जरिए बात की. 

आर्यन वीडियो कॉल पर करते हैं बात 

आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में गए कई दिन हो गए है. ऐसे में शाहरुख खान और गौरी खान लगातार उनकी तबीयत की खबर अधिकारियों से लेते हैं. अब खबर है कि आर्यन खान की बात वीडियो कॉल के जरिए शाहरुख और गौरी से करवाई जाती है. आर्थर रोड जेल में कोरोना के प्रोटोकॉल के चलते ऐसा हो रहा है. हर कैदी की बात हफ्ते में दो बार उनके घरवालों से वीडियो कॉल के जरिए करवाई जाती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

बेटे आर्यन की रिहाई के लिए गौरी ने मांगी 'मन्नत', मीठा खाना छोड़ दिया

कैदी नंबर 956 हैं आर्यन

जेल में ही कैदियों को मोबाइल फोन उपलब्ध करवाया जाता है, जिसके जरिए वीडियो कॉल होती है. आर्यन खान ने पिता शाहरुख और मां गौरी से डिटेल में बात की है. कुछ समय पहले बताया गया था कि आर्थर रोड जेल में आर्यन खान को अपना कैदी नंबर भी दे दिया गया है. आर्यन खान कैदी नंबर 956 है और उन्हें क्वारंटीन के बाद नॉर्मल बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है. 

जब तक आर्यन जेल में रहते हैं, उनको कैदी नंबर 956 के रूप में ही पुकारा जाएगा. 11 अक्टूबर को उनके घरवालों ने 4500 मनी ऑर्डर के जरिए उन्हें भेजे थे. जेल के नियमों के अनुसार, कैदी का परिवार उसे महीने में एक बार 4500 रुपये का मनी ऑर्डर भेज सकता है. यह पैसे कैंटीन से खाना खाने के लिए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें