scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Salman Khan के जेल में कैसे बीते थे दिन? गंदे बाथरूम ने बढ़ाई थी एक्टर की टेंशन

सलमान खान
  • 1/8

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल की सलाखों के पीछे हैं. जेल में आर्यन बिल्कुल भी एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं. ग्लैमर वर्ल्ड की चकाचौंध में रहने वाले सितारे जब भी जेल की सलाखों के पीछे गए हैं उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. आर्यन से पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स जेल की हवा खा चुके हैं. सुपरस्टार सलमान खान को भी जेल रास नहीं आई थी. जेल में सलमान खान को सबसे ज्यादा टेंशन वहां के गंदे पड़े बाथरूम की होती थी.
 

सलमान खान
  • 2/8

सलमान खान ने 2008 में On the Couch with Koel के एक एपिसोड में अपने जेल में बिताए समय का हाल बताया था. उन्होंने कहा था कि वे जेल में चिल कर रहे थे. वहां पर उन्हें बस बाथरूम की टेंशन थी. सलमान से जब पूछा गया कि जेल में उनका समय कैसे बीता. तो मजाक में उन्होंने कहा- काफी सारी मस्ती में की. 

सलमान खान
  • 3/8


सलमान खान ने कहा था- मैं ब्लैंक था. मैं चिल कर रहा था. मुझे सिर्फ बाथरूम की टेंशन थी और वहां पड़े डस्टबिन की. 3-4 बार मैं अंदर गया और बाहर आ गया. अगर आपको अंदर जाना है तो जाओ और जल्दी से बाहर आओ. 

सलमान खान
  • 4/8

''पुलिस कस्टडी में वहां पर 9-10 कमरे थे और हर रूम में 9-10 लोग होते थे. एक बाथरूम, एक टॉयलेट. जब आप न्यायिक हिरासत में जाते हो तो आपको आपका खुद का suite मिलता है.''
 

सलमान खान
  • 5/8


''जेल में आपको एक कैदी मिलेगा जो आपको सुबह चाय देगा. दोपहर में खाना देगा. जेल के बाहर एक गार्ड होगा. आपको एक मग मिलता है जिसमें आपको चाय लेनी है और फिर उसे धोकर रखना है. उस मग में फिर आपको दाल चावल मिलेगा. उसे आप नहाते हुए भी इस्तेमाल करोगे. आप उस मग को जिस काम के लिए चाहे यूज कर सकते हो.''
 

सलमान खान
  • 6/8


''मैं जेल में पुशअप्स मारता था, crunches करता था. 1 दिन में 3 बार वर्कआउट करता था.'' सलमान अभी तक कई बार अलग अलग मामलों में जेल जा चुके हैं. वैसे सलमान खान जब 2018 में दो दिन जेल में रहे थे तो उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने की खबरें आई थीं.
 

सलमान खान
  • 7/8

सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने काले हिरण मामले में 5 साल की जेल सुनाई थी. जिसके बाद सलमान खान ने 2 रातें जेल में काटी थीं. सूत्रों ने बताया था कि सलमान को जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट मिला था.
 

सलमान खान
  • 8/8


''अपने बैरक में सलमान खान को स्पेशल एयर कूलर मिला था. जिसे चीफ ऑफिसर के रूम से बैरक में खासतौर पर लाया गया था. जेल में पहली रात सलमान खान एयर कंडीशन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग रूम बैठे थे. जहां कई सारे टीवी सेट थे. आधी रात तक सलमान खान के साथ जेल के बड़े अधिकारी मौजूद थे. इस दौरान उन्हें सिगरेट पीने की भी इजाजत थी. ''

Photos: salman khan Instagram fanclub